Move to Jagran APP

Chandigarh Weather Forecast : शहर में सुबह से ही निकली तेज धूप, अगले तीन दिनों तक बारिश के आसार नहीं

एक हफ्ते से शहर में बारिश नहीं हो रही है। रविवार भी सुबह से ही तेज धूप ने लोगों को अंदेशा जता दिया है कि शाम तक शहर में उमस लोगों के बेहाल करने वाली है।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Sun, 06 Sep 2020 10:44 AM (IST)Updated: Sun, 06 Sep 2020 10:44 AM (IST)
Chandigarh Weather Forecast : शहर में सुबह से ही निकली तेज धूप, अगले तीन दिनों तक बारिश के आसार नहीं
Chandigarh Weather Forecast : शहर में सुबह से ही निकली तेज धूप, अगले तीन दिनों तक बारिश के आसार नहीं

चंडीगढ़, जेएनएन। शहर में सुबह से ही धूप निकले होने की वजह से उमस बढ़ गई है। लोग उमस से बेहाल दिखाई दे रहे हैं। वहीं मौसम विभाग ने अभी अगले तीन दिनों तक शहर में बारिश नहीं होने के आसार बताए है। एेसे में शहरवासियोें को अगले दो से तीन दिन गर्मी अौर उमस से परेशान होना पड़ सकता है।

loksabha election banner

पिछले करीब एक हफ्ते से शहर में बारिश नहीं हो रही है। रविवार भी सुबह से ही तेज धूप ने लोगों को अंदेशा जता दिया है कि शाम तक शहर में उमस लोगों के बेहाल करने वाली है। शहर का अधिकतम तापमान सुबह साढ़े आठ बजे ही 30 डिग्री तक पहुंच चुका है। ऐसे में शाम तक शहर के तापमान में और भी ज्यादा बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है।

उमस से बेहाल शहरवासी अपने घरों में दूबके हुए है अौर कूलर और एसी के आगे बैठकर ठंडक का एहसास ले रहे है। शहर में सुबह के समय में भी लोगों की भीड़ पार्कों में कम ही दिखाई दी। वहीं शहर के बाजारों में भी छुट्टी होने के बावजूद रौनकें कम ही है। इससे पहले शनिवार को भी शहर में सुबह से ही तेज धूप निकली रही। लोग उमस बढ़ी होने की वजह से सुबह के समय भी पार्कों और सुखन लेक पर कम ही दिखाई दिए। बता दें कि पिछले सप्ताह रविवार को देर रात बारिश के बाद सोमवार सुबह से ही शहर में तेज धूप निकली गई थी। तेज धूप से शहर में गर्मी और उमस बढ़ गई, जोकि अभी भी जारी है। 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.