Move to Jagran APP

Chandigarh Weather Forecast : चंडीगढ़ में आज बादल छाए रहने की बीच गर्मी करेगी बेहाल, तापमान पहुंचेगा 40 डिग्री के पार

चंडीगढ़ में आज आसमान में बादल छाए रहने के आसार है। लेकिन सुबह और दिन में लोगों को गर्मी भी बेहाल करेगी। सुबह के तापमान में भी बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। सुबह 700 बजे से ही सूरज की किरणों में तपिश महसूस हो रही है।

By Vinay KumarEdited By: Published: Thu, 29 Apr 2021 07:47 AM (IST)Updated: Thu, 29 Apr 2021 07:47 AM (IST)
Chandigarh Weather Forecast : चंडीगढ़ में आज बादल छाए रहने की बीच गर्मी करेगी बेहाल, तापमान पहुंचेगा 40 डिग्री के पार
चंडीगढ़ में आज बादल छाए रहने के आसार है।

चंडीगढ़, जेएनएन। चंडीगढ़ में आज बादल छाए रहने के आसार है। मौसम विभाग के अनुसार शहर के मौसम में शाम के समय में बदलाव देखने को मिल सकता है लेकिन सुबह और दिन में लोगों को गर्मी भी बेहाल करेगी। इस दौरान तापमान के 40 डिग्री के पास जाने की संभावना है। इससे पहले बीते सोमवार को शहर का तापमान 40 डिग्री तक पहुंच गया था। आज आसमान में बादल छाए रहने का असर तापमान पर देखने को नहीं मिलेगा और गर्मी शहर में ऐसे ही लोगों को परेशान करेगी।

loksabha election banner

सुबह के तापमान में भी बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। सुबह 7:00 बजे से ही सूरज की किरणों में तपिश महसूस हो रही है। खबर लिखे जाने तक शहर का तापमान 28 डिग्री सेल्सियस है और आसमान में तेज धूप निकली हुई है। मौसम विभाग के अनुसार 27 अप्रैल को एक वेस्टर्न डिस्टरबेंस एक्टिवेट हुआ है। जिसकी वजह से शहर में बदल छाए रह सकते है। हालांकि इस बीच बारिश होने के आसार नजर नहीं आ रहे हैं।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.