Move to Jagran APP

15 दिन में बीजेपी नेता कथूरिया के बयान तक नहीं दर्ज कर पाई पुलिस

कथूरिया फ्लैट में अपने किसी महिला मित्र से मिलने आए थे। गेट पर बेल बजने के बाद दूसरी मंजिल की पिछली बालकनी से चादर बांधकर नीचे उतरते कथूरिया जमीन पर गिर पड़े थे।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Sat, 06 Jun 2020 05:48 PM (IST)Updated: Sat, 06 Jun 2020 05:48 PM (IST)
15 दिन में बीजेपी नेता कथूरिया के बयान तक नहीं दर्ज कर पाई पुलिस
15 दिन में बीजेपी नेता कथूरिया के बयान तक नहीं दर्ज कर पाई पुलिस

चंडीगढ़ [कुलदीप शुक्ला]। सेक्टर-63 स्थित फ्लैट में महिला मित्र से मिलने आए हरियाणा बीजेपी के नेता चंद्रप्रकाश कथूरिया पिछली बालकनी से नीचे उतरते गिर पड़े। सूचना पर पहुंची सेक्टर-49 थाना पुलिस ने उन्हें पीजीआइ भर्ती करवाया। प्राथमिक तौर पर पुलिस विभाग की ओर से मामला गोलमोल करने की काफी कोशिश की गई। बाद में देर रात पुलिस ने बताया कि कथूरिया फ्लैट में अपने किसी महिला मित्र से मिलने आए थे। गेट पर बेल बजने के बाद दूसरी मंजिल की पिछली बालकनी से चादर बांधकर नीचे उतरते कथूरिया जमीन पर गिर पड़े थे। देर रात उन्हें परिजन मोहाली के प्राइवेट अस्पताल लेकर चले गए। जल्द ही मामले में कथूरिया के बयान दर्ज कर लिया जाएगा। हालांकि सेक्टर-49 थाना प्रभारी सुरेंदर ने बताया कि अभी तक कथूरिया बयान दर्ज करवाने नहीं आए हैं।

loksabha election banner

पहले कथूरिया फिर महिला का वीडियो वायरल

घटना के पहले ही दिन सेक्टर-63 फ्लैट के नीचे गिरे चंद्रप्रकाश कथूरिया का एक वीडियो खूब वायरल हुई थी। जिसमे नीचे गिरे दर्द से परेशान कथूरिया से वीडियो बनाने वाला सवाल पूछने के साथ अपशब्द भाषा का इस्तेमाल कर रहा था। इसके साथ कथूरिया की हरियाणा नंबर गाड़ी भी सोसाइटी गेट के सामने सड़क पर खड़ी थी। वही, दूसरे दिन फ्लैट के अंदर एक महिला की गिड़गिड़ाते हुए वीडियो वायरल हुई थी। उसमे कथूरिया भी नीचे जमीन पर पड़े थे। इस वीडियो को बनाने वाला शख्स भी अपशब्द इस्तेमाल कर रहा हैं।

कथूरिया छह वर्ष के लिए निष्कासित

घटना के बाद पार्टी ने एक्शन लेते हुए कथूरिया को छह वर्ष के लिए निष्कासित कर दिया था। चंद्रप्रकाश कथूरिया हरियाणा शुगरफेड के पूर्व चेयरमैन हैं। करनाल से लोकसभा व विधानसभा के दावेदार भी रह चुके हैं। जबकि चंडीगढ़ पुलिस कथूरिया के बयान के बाद आगे की कार्रवाई करने का हवाला दे रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.