Move to Jagran APP

BJP नेता पर जानलेवा हमले का आरोपित अभी भी फरार, पुलिस कार्रवाई पर उठे सवाल Chandigarh News

बीजेपी के 24 वर्षीय नेता संटू ने अपनी ही पार्टी के नेता और होटल संचालक धर्मेद्र पर जानलेवा हमला अपने खास सुमित से करवाने का आरोप लगाकर केस में आरोपित बनाने का स्टेटमेंट दिया है।

By Vikas KumarEdited By: Published: Mon, 25 Nov 2019 11:14 AM (IST)Updated: Mon, 25 Nov 2019 03:36 PM (IST)
BJP नेता पर जानलेवा हमले का आरोपित अभी भी फरार, पुलिस कार्रवाई पर उठे सवाल Chandigarh News
BJP नेता पर जानलेवा हमले का आरोपित अभी भी फरार, पुलिस कार्रवाई पर उठे सवाल Chandigarh News

चंडीगढ़, जेएनएन। बीजेपी युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष संटू के सिर पर बीते बुधवार की रात दड़वा स्थित होटल व्हाइट हाउस में तलवार से जानलेवा हमला करने वाले आरोपित सुमित उर्फ कांचा को इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस गिरफ्तार नही कर पाई। वही, पीजीआइ में अॉपरेशन करवाने के बाद छुट्टी मिलने पर पीड़ित बीजेपी नेता ने पुलिस पर ढीली कार्रवाई करने और आरोपित को बचाने के आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि वह जल्द ही पार्टी नेताओं के साथ डीजीपी संजय बेनीवाल से मिलकर थाना पुलिस की शिकायत करेगे। बता दें कि बीजेपी के 24 वर्षीय नेता संटू ने अपनी ही पार्टी के नेता और होटल संचालक धर्मेद्र पर जानलेवा हमला अपने खास सुमित से करवाने का आरोप लगाकर केस में आरोपित बनाने का स्टेटमेंट दिया है। वहीं इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस आरोपित सुमित के खिलाफ धारा-307 (हत्या की कोशिश) के तहत केस दर्ज कर जांच में लगी है।

loksabha election banner

पूरा मामला

घायल मंडल अध्यक्ष ने बताया कि दो दिनों पहले एक युवक ने सुसाइड करने की कोशिश की थी। युवक ने सुसाइड नोट भी लिखा था। आरोपित सुमित ने उसे कॉल कर बोला कि सुसाइड नोट में उसका नाम भी शामिल है। इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस उसे बुला रही है। थाने में नहीं जाने के बाद दोबारा से उसे कॉल कर दड़वा स्थित होटल व्हाइट हाउस में बुधवार रात 10 बजे बुलाया गया। वहां पहुंचा तो सुमित उर्फ कांचा ने उसके साथ धक्की-मुक्की शुरू कर दी। वह भी सुमित से धक्का-मुक्की कर अपना बचाव करने लगा। इस दौरान सुमित ने धर्मेंद्र के होटल में रखी तलवार निकाली और उसके पीछे दौड़ पड़ा। थोड़ी दूर जाकर आरोपित ने उसके सिर पर तलवार से हमला कर लहुलूहान कर दिया। उसके बाद जब उसे होश आया तो वह पीजीआइ में भर्ती था। पीजीआइ में अॉपरेशन के बाद संटू की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

अपराधिक मामले में शामिल रहा है सुमित

आरोपित सुमित उर्फ कांचा के खिलाफ पहले भी कई अपराधिक मामले दर्ज है। दड़वा चौकी पुलिस के अनुसार साल 2017 में सुमित के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज हुआ था। लेकिन बाद में हाईकोर्ट से केस खतम हो गया था। इसके साथ दड़वा में मारपीट के मामले में आरोपित सुमित के खिलाफ ट्रायल चल रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.