Move to Jagran APP

चोरी के गहने बेचने जा रहे दो बदमाशों को चंडीगढ़ पुलिस ने पकड़ा, आरोपितों से कई जेवर बरामद

चंडीगढ़ में घरों में गहने चुराने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपित चोरी गहनों के बेचने के फिराक में घूम रहे थे। आरोपितों को क्राइम ब्रांच की टीम ने रामदरबार बस स्टैंड के पास गिरफ्तार किया है।

By Ankesh ThakurEdited By: Published: Thu, 17 Jun 2021 02:45 PM (IST)Updated: Thu, 17 Jun 2021 02:45 PM (IST)
चोरी के गहने बेचने जा रहे दो बदमाशों को चंडीगढ़ पुलिस ने पकड़ा, आरोपितों से कई जेवर बरामद
आऱोपित सूरज उर्फ जिंदल और गौरव उर्फ गोरा रामदरबार के रहने वाले हैं।

चंडीगढ़, जेएनएन। चंडीगढ़ में घरों में गहने चुराने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित चोरी गहनों के बेचने के फिराक में घूम रहे थे। आरोपितों को क्राइम ब्रांच की टीम ने रामदरबार बस स्टैंड के पास  गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान रामदरबार के रहने वाले 26 वर्षीय सूरज उर्फ जिंदल और गौरव उर्फ गोरा के तौर पर हुई है। दोनों आरोपितों की निशानदेही पर मकान में चोरी के तीन मामले सुलझाने का पुलिस ने दावा किया हैं। जिला अदालत ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया।

loksabha election banner

एसपी क्राइम ब्रांच मनोज कुमार मीणा के निर्देशानुसार चोरी, स्नैचिंग, वाहन चोरी पर लगाम कसने के लिए डीएसपी राजीव अबिष्ट के सुपरविजन में एक इंस्पेक्टर हरिंदर सेखों सहित टीम गठित की गई है। 12 जून को इंस्पेक्टर को सूचना मिली कि दो शातिर चोरी के सामान बेचने की फिराक में रामदरबार की तरफ घूम रहे है। इंस्पेक्टर हरिंदर के सुपरविजन में सब इंस्पेक्टर नीरज कुमार सहित टीम ने बस स्टैंड के समीप दोनों को दबोच लिया। आरोपितों से चोरी के गहनों की रिकवरी भी हुई है।

आरोपितों से ये गहने हुए बरामद

एक सोने का चेन

एक सोने का नेकलेस

एक सोने का नोज पिन

तीन सोने का मंगलसूत्र

दो जोड़े इयररिंग

एक सोने का मांग टिक्का

दो सोने की रिंग

एक चांदी की रिंग

पेट्रोलिंग के दौरान क्राइम ब्रांच को दूसरी बड़ी सफलता

इससे पहले 10 जून को क्राइम ब्रांच एसपी मनोज कुमार मीणा के निर्देशानुसार डीएसपी के सुपरविजन में इंचार्ज हरिंदर सिंह के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई थी। गुप्त सूचना के आधार पर चोरी की बाइक पर दो शातिर आरोपित स्नैच की फिराक में सेक्टर-41 की मार्केट में घूम रहे थे। इंस्पेक्टर हरिंदर सिंह सेखों के सुपरविजन में एएसआइ कंवलपाल सिंह ने टीम सहित आरोपित सेक्टर-41 की मार्केट में नाकाबंदी के दौरान दोनों आरोपितों को दबोचा था। आरोपितों की बाइक पर फर्जी नंबर प्लेट भी लगी हुई थी। दोनों आरोपित जीरकपुर के रहने वाले हैं। पुलिस ने इन्हें पकड़ने के बाद आठ स्नैचिंग के मामले सॉल्व होने का दावा किया था। दोनों आरोपितों पर 50 से ज्यादा मामले दर्ज हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.