Move to Jagran APP

चंडीगढ़ पुलिस ने पकड़ा Aamir Khan, पेशे से ड्राइवर शहर में कर चुका चोरी की कई वारदातें

इंडस्ट्रीयल एरिया में बढ़ती चोरी की वारदात पर लगाम कसने के लिए एसएसपी कुलदीप सिंह चहल के निर्देशानुसार एक स्पेशल टीम बनाई गई था। डीएसपी ईस्ट गुरमुख सिंह के सुपरविजन में इंडस्ट्रियल एरिया थाना एसएचओ इंस्पेक्टर हरमिंदर जीत सहित पुलिसकर्मियों की टीम गठित की गई।

By Ankesh ThakurEdited By: Published: Fri, 12 Nov 2021 09:32 AM (IST)Updated: Fri, 12 Nov 2021 09:32 AM (IST)
चंडीगढ़ पुलिस ने पकड़ा Aamir Khan, पेशे से ड्राइवर शहर में कर चुका चोरी की कई वारदातें
पुलिस आरोपित आमिर खान को आज जिला अदालत में पेश कर रिमांड हासिल करेगी।

जागरण संवाददाता चंडीगढ़। चंडीगढ़ के अलग-अलग एरिया में चोरी की वारदात कर फरार चल रहे एक चोर को चंडीगढ़ पुलिस ने इंडस्ट्रियल एरिया फेज- 1 स्थित एचडीएफसी बैंक के पास से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपित की पहचान सेक्टर 29 बी में रहने वाले आमिर खान के तौर पर हुई है। आरोपित 32 वर्षीय आमिर खान पेशे से ड्राइवर है। इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस आरोपित से पूछताछ करने में लगी हुई है। आरोपित आमिर खान को आज चंडीगढ़ के सेक्टर-43 स्थित जिला अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड हासिल करेगी।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार इंडस्ट्रीयल एरिया में बढ़ती चोरी की वारदात पर लगाम कसने के लिए एसएसपी कुलदीप सिंह चहल के निर्देशानुसार एक स्पेशल टीम बनाई गई था। डीएसपी ईस्ट गुरमुख सिंह के सुपरविजन में इंडस्ट्रियल एरिया थाना एसएचओ इंस्पेक्टर हरमिंदर जीत सहित पुलिसकर्मियों की टीम गठित की गई। हरमिंदर जीत को मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने एचडीएफसी बैंक के पास स्कूटी सवार युवक को शक के आधार पर रोक लिया। संदिग्ध युवक के पास स्कूटी का कोई भी दस्तावेज नहीं था। इस दौरान पुलिस की जांच में सामने आया कि उक्त एक्टिवा कुछ दिन पहले चंडीगढ़ से चोरी हुई है और उसके संबंध में एफआइआर भी दर्ज है। इसके बाद पुलिस कर्मियों ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। थाना पुलिस ने आरोपित से कुल तीन केस सुलझने का दावा किया है।

यह भी पढ़ें: Chandigarh MC House Meeting: नगर निगम सदन की बैठक आज, इन प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर

आदतन चोर है आरोपित आमिर खान

चंडीगढ़ पुलिस मामले में आरोपित से पूछताछ करने में लगी है। वहीं, पुलिस ने दावा किया है कि आरोपित आदतन चोर है। उसने 10वीं तक पढ़ाई की हुई है और पेशे से ड्राइवर है। पुलिस आरोपित से चोरी के कई मामलों में पूछताछ करने में लगी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.