Move to Jagran APP

चंडीगढ़ के हल्लोमाजरा में 10 लोगों ने युवक पर चाकू से किया हमला, GMCH-32 में भर्ती

चंडीगढ़ के हल्लोमाजरा में शुक्रवार देर रात पुरानी रंजिश के चलते एक युवक पर कुछ लोगों ने चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में हल्लो माजरा का रहने वाले दिलीप को जीएमसीएच-32 में भर्ती करवाया गया है।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Sat, 09 Jan 2021 08:57 AM (IST)Updated: Sat, 09 Jan 2021 08:57 AM (IST)
चंडीगढ़ के हल्लोमाजरा में 10 लोगों ने युवक पर चाकू से किया हमला, GMCH-32 में भर्ती
हल्लोमाजरा निवासी दिलीप को जीएमसीएच-32 में भर्ती करवाया गया है।

चंडीगढ़, जेएनएन। हल्लोमाजरा स्थित दीप कांपलेक्स के अंदर शुक्रवार देर रात पुरानी रंजिश के चलते एक युवक पर कुछ लोगों ने चाकू से हमला कर दिया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायल हल्लोमाजरा निवासी दिलीप को जीएमसीएच-32 में भर्ती करवाया। संबंधित थाना पुलिस देर रात खबर लिखे जाने तक घायल दिलीप के बयान दर्ज करने में लगी हुई थी।

loksabha election banner

घायल दिलीप के चाचा अनिल ने बताया कि हल्लोमाजरा में ही रहने वाले आठ से 10 लड़कों ने उनके भतीजे पर चाकू से हमला किया है। हमले में दिलीप के हाथ और सिर पर चोटे आई हैं। चाचा अनिल ने बताया कि दिलीप देर रात घर की तरफ जा रहा था कि अचानक रास्ते में आरोपित लड़कों ने रोककर हमला कर दिया। उन आरोपितों में तीन से चार लड़कों को दिलीप पहचानता भी है। थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई थी।

देर रात तक आरोपितों की तलाश में पुलिस

वारदात के बाद पहुंची पुलिस ने जीएमसीएच 32 में घायल दिलीप के बयान दर्ज किए हैं। घायल के बयान को आधार बनाते हुए पुलिस ने चार नामजद सहित अन्य के खिलाफ केस रजिस्टर्ड किया है। वहीं पुलिस आरोपियों की तलाश में शहर के अलग-अलग जगहों पर छापामारी कर रही थी। सेक्टर 35 थाना पुलिस के अनुसार जल्दी सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं जीएमसीएच 32 में घायल की हालत ठीक बनी हुई है। जिसे आज दोपहर तक छुट्टी भी मिल जाएगी।

इससे पहले चाकू घोंप कर नाबालिग की हत्या

हलोमाजरा के दीप कांप्लेक्स में एक नाबालिग ने मामूली विवाद में किशोर की चाकू घोंपकर कर हत्या कर दी। हालांकि कुछ समय बाद ही पुलिस ने पास के जंगल में सर्च कर उसे दबोच लिया। कोर्ट ने उसे बाल सुधार गृह भेज दिया थी। मरने वाले लड़के की पहचान 14 वर्षीय नैतिक उर्फ अन्नी के तौर पर हुई थी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.