चंडीगढ़, [विशाल पाठक]। गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल सेक्टर-32 (जीएमसीएच-32) कोरोना वायरस के फैलते संक्रमण को देखते हुए अस्पताल में रूटीन में आने वाले मरीजों के लिए टेली मेडिसन की सुविधा शुरू की है, ताकि मरीजों का इलाज घर बैठे ही किया जा सके। इसके लिए जीएमसीएच-32 ने हेल्पलाइन नंबर जारी किया है। लोग इस हेल्पलाइन नंबर पर संपर्क कर अपना रजिस्ट्रेशन करा सकें और अस्पताल के सीनियर डॉक्टर इन मरीजों को संपर्क कर टेलीमेडिसिन के सुविधा के जरिए इनका इलाज कर सकें।

जीएमसीएच-32 ने जारी किए यह हेल्पलाइन नंबर

गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल सेक्टर-32 एडमिनिस्ट्रेशन ने मरीजों के इलाज के लिए जो हेल्पलाइन नंबर जारी किए हैं, उसके मुताबिक मेडिसिन के लिए 2501000, सर्जरी के लिए 2501001, पीडियाट्रिक के लिए 2501002, ऑर्थोपेडिक्स के लिए 2501003, ऑब्स्टीटरीशन और गायनोकोलॉजिस्ट के लिए 2501004 पर सुबह 9:30 से दोपहर 1:00 बजे तक कॉल कर रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। अस्पताल प्रशासन की ओर से रजिस्ट्रेशन कराए गए मरीजों को संपर्क कर उनको कंसल्ट और इलाज किया जाएगा।

जीएमसीएच-32 और जीएमएसएच-16 अस्पताल से कोरोना के सभी मरीज पीजीआई भर्ती

गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल सेक्टर-32 और गवर्नमेंट मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल सेक्टर 16 के आइसोलेशन वार्ड में एडमिट कोरोना वायरस से संक्रमित सभी मरीजों को पीजीआई चंडीगढ़ के नेहरू एक्सटेंशन सेंटर जिसे कोरोना एक्सटेंडेड सेंटर में तब्दील किया गया है। ऐसे में इन सभी कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों को नेहरू एक्सटेंशन सेंटर के आइसोलेशन वार्ड में एडमिट कर इलाज किया जा रहा है । शहर में अब तक कोरोना वायरस से संक्रमित सात लोगों को डिस्चार्ज कर दिया गया है, जबकि 11 लोगों का इलाज अभी जारी है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Vikas_Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!