Move to Jagran APP

Chandigarh Girls Hostel MMS: कब से कितनी छात्राओं के वीडियो बन रहे थे, हमें पता नहीं, यूनिवर्सिटी की पीड़ित छात्रा की आपबीती

Chandigarh Girls Hostel MMS चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में गर्ल्स स्टूडेंट्स के वायरल वीडियो मामले में हास्टल की छात्राओं का कहना है कि आरोपित छात्रा कब से यह वीडियो बना रही थी उन्हें इसकी जानकारी नहीं है। उन्हें भी बीते कल ही इस मामले का पता चला है।

By Ankesh ThakurEdited By: Published: Sun, 18 Sep 2022 12:33 PM (IST)Updated: Sun, 18 Sep 2022 12:33 PM (IST)
Chandigarh Girls Hostel MMS: कब से कितनी छात्राओं के वीडियो बन रहे थे, हमें पता नहीं, यूनिवर्सिटी की पीड़ित छात्रा की आपबीती
हास्टल की महिला मैनेजर ने भी आरोपित स्टूडेंट से लड़कियों के सामने पूछताछ की थी।

मोहाली, आनलाइन डेस्क। Chandigarh Girls Hostel MMS मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी (Chandigarh University) में 60 गर्ल्स स्टूडेंट्स का नहाते हुए वीडियो वायरल होने का मामला तूल पकड़ गया है। वीडियो सामने आने के बाद चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में शनिवार-रविवार देर रात भारी हंगामा हुआ शुरू हुआ।

loksabha election banner

वहीं सुबह से ही छात्राएं और उनके परिजन यूनिवर्सिटी कैंप में प्रदर्शन कर रहे हैं। पीड़ित लड़कियों में से एक छात्रा ने मीडिया के आगे दर्द बयां करते हुए कहा- यह वीडियो कब से और कितने लड़कियों के वीडियो बन रहे हैं इसका कोई पता नहीं है। इसी दौरान यूनिवर्सिटी की एक छात्रा का वॉयस मैसेज भी सामने आया, जिसमें पहले तो 4 लड़कियों के साथ ऐसा होने का पता चला लेकिन अब सामने आया कि 60 लड़कियों के वीडियो वायरल हुए हैं। 

एसएसपी मोहाली बोले, अफवाहों पर ध्यान न दें छात्राएं

मोहाली के एसएसपी विवेकशील सोनी का कहना है प्रारंभिक जांच में आरोपित लड़की से एक वीडियो बरामद हुआ है। वह उसका अपना ही है। लड़की के इलेक्ट्रिक उपकरण व मोबाइल को जब्त कर जांच के लिए फोरेंसिक लैब भेजा जा रहा है। इससे पहले मामले में FIR दर्ज कर आरोपित छात्रा को अरेस्ट कर लिया गया है। घटना से संबंधित किसी की भी मौत की कोई सूचना नहीं है। एसएसपी ने छात्राओं से अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील की।

यह भी पढ़ेंः 60 छात्राओं का नहाते हुए VIDEO कैसे हुआ वायरल, जानें- आरोपी छात्रा किस लड़के को भेजती थी वीडियो

जिस ने भी यह शर्मनाक हरकत की है उसे प्रशासन छोड़ेगा नहीं

वहीं इस पूरे मामले को लेकर पंजाब सरकार के शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस ने यूनिवर्सिटी की छात्राओं से शांति बनाए रखने की अपील की। मंत्री ने कहा-जिस ने भी यह शर्मनाक हरकत की है उसे प्रशासन छोड़ेगा नहीं। उन्होंने परिजनों से अपील की कि आप लोग हंगामा नहीं करें। अपनी बेटियों को कहें कि उनके साथ न्याय होगा। यह एक संवेदनशील मामला है। हमारी बहन-बेटियों की सुरक्षा करना सरकार का पहला काम है।

आरोपित छात्रा ने कबूला जुर्म, बताई पूरी कहानी

वहीं आरोपी छात्रा ने यूनिवर्सिटी प्रशासन की पूछताछ में कबूला कि वह लंबे वक्त से छात्राओं की वीडियो बना रही थी। शुरू में लड़के के बारे में कोई बात नहीं की। बार-बार कहती रही कि गलती हो गई है और आगे ऐसा नहीं करूंगी। पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला कि आरोपित छात्रा वीडियो बनाकर हिमाचल में किसी लड़के को भेज रही थी, जिसने वीडियो वायरल किए। पंजाब पुलिस लड़के की तलाश में हिमाचल के लिए रवाना हो गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.