जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : सेक्टर-46 के गवर्नमेंट कॉलेज में आयोजित चंडीगढ़ फुटबाल लीग चैंपियनशिप (सीएफएलसी) में मैटाडोर एफसी ने क्लासिक एफसी को 6-1 से हराकर फाइनल में जगह सुनिश्चित की। वीरवार को खेले गए मुकाबले में मैटाडोर एफसी की तरफ से आर्नव ने 3 गोल, आर्यन ने 2 च अंशुल ने 1 गोल किया। पराजित क्लासिक 9 एफसी की तरफ से इकलौता गोल स्वातिक ही कर सके। इसी आयुवर्ग के अन्य मुकाबले में एसएलबीबी ने यू एफसी को 2-0 से हराया दिया। विजेता टीम की तरफ से देपेन्द्र और आकाश ने एक-एक गोल किया। विवा एफसी ने ट्राईसिटी एफसी को 6-0 से हराया। विवा की तरफ से तुषार ने 3 गोल, परमजीत ने 2 गोल और हरमन ने एक गोल किया। वाईपीएस जेएफसी ने डायनामोस को 9-1 से हराया। विजेता टीम की तरफ से जापान ने 3 गोल, जसकीरत ने 3 गोल, आदेश ने 2 गोल और दानवीर ने 1 गोल किया। पराजित टीम की तरफ से सूरज ही इकलौता गोल कर सके। टेकन एफसी और वाईपीएस एफसी का मुकाबला 2-2 से बराबर रहा। टेकन एफसी की तरफ से जीतेश और हार्दिक ने एक-एक गोल किया। अनब्रेकएबल ने ऑल स्टार को 1-0 से हराया

अंडर-15 आयुवर्ग के मुकाबले में अनब्रेकएबल ने ऑल स्टार को 1-0 से हराया। विजेता टीम की तरफ से दीप ने इकलौता गोल किया। राइजिंग क्रूसेडर ने गोल्ड वोरियर्स को 4-1 से मात दी। विजेता टीम की तरफ से एमडी साहिल ने 3 गोल व साहिल ने 1 गोल किया। पराजित टीम की तरफ प्रयांक ही इकलौता ही गोल कर पाए। चंडीगढ़ एरोस ने रेवल्स एफसी को 4-0 से हराया। हर्षित ने 2 और अगम और मनप्रीत ने एक -एक गोल किया।

लॉयन एफसी 2-1 से जीता

अंडर-13 में लॉयन एफसी ने फ्यूजन को 2-1 से हराया। इसी आयुवर्ग के अन्य मुकाबले में चंडीगढ़ यूनाइटेड एफसी ने चंडीगढ़ बीस्ट एफसी को 2-1 से, इनविसिबल एफसी ने फुटबाल विकिंग एफसी को 7-0 से, चंडीगढ़ एफसी ने चैलेंजर एफसी को 1-0 से हराया। ब्लॉस्टर एफसी बनाम हीरो एफसी का मैच 2-2 से ड्रा रहा।

पैंथर्स एफसी ने यंग एफसी को दी मात

अंडर -11 में पैंथर्स एफसी ने यंग एफसी को 3-0 से हराया। विजेता टीम की तरफ से तीनों गोल अबीर ने किए। चंडीगढ़ एफसी को फुटबाल वोरियर्स ने 4-1 से हराया। सुपर स्ट्राकर ने रियल मैड्रिड को 7-1 से हराया। एफसी बारका और सोल्जर एफसी का मैच एक -एक की बराबरी पर छूटा।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!