Move to Jagran APP

पार्षद बबला बोले- यूटी प्रशासन कोरोना से निपटने को लेकर गंभीर नहीं, सांसद खेर मैदान में आएं

नगर निगम में कांग्रेस पार्षद दल के नेता देवेंद्र सिंह बबला ने प्रशासक वीपी सिंह बदनोर को पत्र लिखकर कोरोना संक्रमण नियंत्रित करने में गंभीर होने के लिए कहा है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Sat, 05 Sep 2020 08:14 PM (IST)Updated: Sat, 05 Sep 2020 08:14 PM (IST)
पार्षद बबला बोले- यूटी प्रशासन कोरोना से निपटने को लेकर गंभीर नहीं, सांसद खेर मैदान में आएं
पार्षद बबला बोले- यूटी प्रशासन कोरोना से निपटने को लेकर गंभीर नहीं, सांसद खेर मैदान में आएं

चंडीगढ़, जेएनएन। नगर निगम में कांग्रेस पार्षद दल के नेता देवेंद्र सिंह बबला ने प्रशासक वीपी सिंह बदनोर को पत्र लिखकर कहा है कि इस समय कोरोना संक्रमण बढ़ते मामलों से शहर की स्थिति बदतर होती जा रही है। प्रशासन स्थिति नियंत्रित करने को लेकर गंभीर नहीं है। बबला ने कहा कि प्रशासन को चाहिए कि पार्षदों और शहर के बुद्धिजीवियों के साथ इस बीमारी के बारे में चर्चा करे और इससे निपटने की रणनीति बनाए।

loksabha election banner

बबला ने कहा कि पिछले दिनों यूटी प्रशासक वीपी सिंह बदनौर ने पार्षदों के साथ बैठक की थी। उसके बाद किसी भी अधिकारी ने पार्षदों के साथ संपर्क करना उचित नहीं समझा है। बबला ने कहा कि प्रशासन के अधिकारी शहर के चुन हुए जनप्रतिनिधियों को कुछ नहीं समझते हैं। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस की सरकार में ऐसा नहीं होता था, उस समय हर पार्षद का मान-सम्मान करते हुए उससे सलाह ली जाती थी।

प्रशासन ने हाथ खड़े किए

बबला ने आरोप लगाया कि कोरोना को लेकर प्रशासन ने हाथ खड़े कर दिए हैं। सेक्टर-16 अस्पताल और सेक्टर-32 के जीएमसीएच के डॉक्टर भी महामारी पर काबू पाने में नाकाम साबित हुए हैं। बबला ने पत्र में कहा कि यह समय वार रूम मीटिंग का नहीं है। अधिकारियों को उनके ऑफिस से निकाल कर उनकी ड्यूटी सेक्टर वाइज लगानी चाहिए। प्रशासन को शहर में आपाताकाल लागू करके सभी निजी अस्पतालों, नर्सिंग होम आदि को अपने अधीन लेना चाहिए। शहर के रिटायर्ड डाक्टराें से उनकी सेवा लेनी चाहिए। उन्होंने सांसद पर भी निशाना साधा और कहा कि उन्हें अब घर से बाहर आना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.