Move to Jagran APP

चंडीगढ़ ने रोका बिहार का विजयी रथ, दर्ज की लगातार आठवीं जीत

चंडीगढ़ ने बिहार को मेंस अंडर-23 वनडे टूर्नामेंट में न केवल 33 रनों से हराकर अपनी

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Nov 2019 10:20 PM (IST)Updated: Wed, 20 Nov 2019 10:20 PM (IST)
चंडीगढ़ ने रोका बिहार का विजयी रथ, दर्ज की लगातार आठवीं जीत
चंडीगढ़ ने रोका बिहार का विजयी रथ, दर्ज की लगातार आठवीं जीत

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : चंडीगढ़ ने बिहार को मेंस अंडर-23 वनडे टूर्नामेंट में न केवल 33 रनों से हराकर अपनी 8वीं जीत का क्रम जारी रखा बल्कि टूर्नामेंट की सबसे खतरनाक दिखने वाली टीम को टूर्नामेंट की पहली हार दिलाई। बुधवार को कटक में खेले में गए मैच में बिहार को नौ मैचों में पहली हार मिली, जिससे चंडीगढ़ अब प्वांइट्स टेबल पर बिहार के बराबर पहुंच गया है। 22 नवंबर को चंडीगढ़ को अपना अंतिम मैच नागालैंड के साथ खेलना है।

loksabha election banner

भागमेंदर और आयुष की पार्टनरशिप रही अहम

टॉस जीतकर बिहार ने चंडीगढ़ को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया। सलामी बल्लेबाजों मोहम्मद अर्सलन खान और कैप्टन जगमीत सिंह ने सधी हुई शुरुआत की और दसवें ओवर तक टीम के लिए 46 रन तक पहुंचाया। बिहार के गेंदबाज अनुज राज ने कप्तान जगमीत सिंह को 12 रन पर आउट कर टीम को पहली सफलता दिलाई। सूरज राठौर ने एक ही ओवर में चार शतक जड़ चुके खान को 41 रन और संयम सैनी को शून्य पर आउट किया। राठौर ने अगले ओवर में जब रमन बिश्नोई को 23 रन पर आउट किया। इसके बाद राठौर ने 30वें ओवर में अमित लुबाना को 20 रन पर आउट किया। इसके बाद भागमेंदर लादेर और आयुष गौतम ने 7वें विकेट के लिए 106 रन की पार्टनरशिप की। लादेर ने सर्वाधिक 64 रन जबकि गौतम ने बहुमूल्य 52 रनों का योगदान दिया। पारी के अंत में जगजीत संधू ने दो छक्के और दो चौकों की मदद से 22 रन बनाए और टीम का स्कोर नौ विकेट पर 259 तक पहुंचाया। बिहार के बल्लेबाजों ने किया निराश

लक्ष्य का पीछा करने उतरी बिहार की शुरुआत बेहद खराब रही। चंडीगढ़ के गेंदबाज जगजीत संधू ने पहले ही ओवर में सलामी बल्लेबाज विपिन सौरभ को एक रन पर आउट किया। इसके बाद संधू ने साकीबुल गनी को 27 रनों पर आउट किया। हर्षित सिंह अभिषेक कुमार (11) और अनमोल बोनी को 45 रनों पर आउट किया। वहीं गेंदबाज अमित लुबाना ने बिहार के तीन खिलाड़ियों को आउट कर टीम की जीत की राह आसान कर दी और बिहार यह मैच 33 रनों से हार गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.