चंडीगढ़, [राजन सैनी]। जिला बार एसोसिएशन के छह नवंबर को हाेने वाले चुनाव के लिए सोमवार को उम्मीदवारों ने चुनाव अधिकारी एनके कपिल को नामांकन पत्र सौंपे थे। एनके कपिल ने बताया कि अगर कोई उम्मीदवार अपना नाम वापस लेने का इच्छुक है तो वह मंगलवार दोपहर एक बजे तक उन्हें इस बारे में सूचित कर सकता है। दोपहर के एक बजे के बाद फाइनल लिस्ट नोटिस बोर्ड पर लगा दी जाएगी। अभी तक प्रेसीडेंट और वाइस प्रेसिडेंट की दौड़ में तीन-तीन उम्मीदवार शामिल हैं।

2749 रजिस्टर्ड वोटर्स करेंगे किस्मत का फैसला

एनके कपिल ने बताया कि उन्होंने रजिस्टर्ड वकीलों की लिस्ट बार काउंसिल ऑफ पंजाब एंड हरियाणा को सौंप दी है। इसमें कुल 2749 वकील रजिस्टर्ड हैं। अब ये रजिस्टर्ड वकील ही उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेंगे। इस बार प्रेसीडेंट, वाइस प्रेसिडेंट, सेक्रेटरी, ज्वाइंट सेक्रेटरी, ट्रेजरार, लाइब्रेरी सेक्रेटरी, जूनियर एग्जीक्यूटिव मेंबर पदों के लिए 21 उम्मीदवार आमने सामने हैं।

छह नवंबर को होंगे चुनाव

कोराेना माहामारी की वजह से इस साल अप्रैल में होने वाले जिला बार एसोसिएशन के चुनाव नहीं हो सके थे। इसके बाद ऑनलाइल प्रक्रिया से चुनाव करवाए जाने की कोशिश की गई तो कुछ वकील ही इसके विरोध में पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट में जा खड़े हुए थे। इसके बाद हाईकोर्ट ने ऑनलाइन चुनाव प्रक्रिया को रद कर दिया था। इसके बाद अब छह नवंबर को शारीरिक रूप से उपस्थित होकर जिल अदालत कांप्लेक्स में चुनाव होंगे।

किस पद के लिए कौन उम्मीदवार

प्रेसीडेंट

1.भाग सिंह सुहाग

2.मुनीष के दीवान

3.नीरज हंस

वाइस प्रेसिडेंट

1. अमृत वीर सिंह

2. अंकित गुप्ता

3. पलविंदर सिंह

सेक्रेटरी

1. गगन अग्रवाल

2. कर्मजीत सिंह

ज्वाइंट सेक्रेटरी

1. गुरविंद्र कौर

2. पूजा रानी

ट्रेजरार

1. चंदन शर्मा

2. विकास शर्मा

लाइब्रेरी सेक्रेटरी

1. अतुल नथालिया

जूनियर एग्जीक्यूटिव

1.अविश मलहोत्रा

2.हरमीत सिंह

3. जरनैल सिह ठाकूर

4. पीयूष अग्रवाल

5. उज्वल मित्तल

सिनियर एग्जीक्यूटिव

1. गुरदेव सिंह

2.तलविंदर सिंह गिल

3. विक्रम गुप्ता

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!