चंडीगढ़, जेएनएन। शहर में कोरोना के मामले कम नहीं हो रहे हैं। वीरवार काे 80 नए केस सामने आए हैं। एक्टिव केस बढ़कर 665 तक पहुंच चुके हैं। शहर में एक 21 वर्षीय युवती की कोरोना से मौत हाे गई। हालांकि 43 मरीज ठीक होकर आइसोलेशन से बाहर आए हैं।

इससे पहले बुधवार को चंडीगढ़ में 60 नए मामले सामने आए थे जबकि 80 मरीज ठीक होकर आइसोलेशन से बाहर आए थे। सेक्टर-16 निवासी 60 वर्षीय महिला की मौत हो गई थी। मंगलवार को भी एक 30 वर्षीय युवक की मौत हुई थी। सबसे ज्यादा सेक्टर-38 से नौ मामले सामने आए हैं। अब चंडीगढ़ में एक्टिव केस 629 रह गए हैं। हालांकि वीरवार को टेस्ट भी और दिनों से कुछ ज्यादा किए गए।

गत दिवस कोरोना से बचने के लिए सेक्टर-22 में स्पेशल ड्राइव चलाई गई। इस दौरान रेजिडेंट्स को जागरूक किया गया। फेस्टिवल सीजन को देखते हुए यह अभियान चलाया गया। इस दौरान कस्टमर, शॉप आनर्स और वर्कर्स के निशुल्क कोविड टेस्ट किए गए। मार्केट एसोसिएशन के साथ मिलकर यूटी प्रशासन जागरूकता अभियान चला रहा है। डीपीआर और ट्रैफिक पुलिस लोगों से उचित दूरी बनाने और मास्क पहनने के लिए उद्घोषण भी करते रहे।

दुकानों के सामने सेनिटाइजर उपलब्ध कराए गए साथ ही मासक निशुल्क बांटे गए। डीसी मनदीप सिंह बराड़ और एसडीएम नाजुक कुमार भी इस दौरान मौजूद रहीं। डीसी मनदीप बराड़ ने बताया कि ऐसे जागरूकता कैंप और कोविड टेस्ट रोजाना अलग-अलग मार्केट में होंगे। इस मामले में लोगों को जागरूक करने का सिलसिला आगे भी जारी रहेगा।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस