चंडीगढ़, जेएनएन। भारतीय जनता पार्टी की ओर से शनिवार को सेक्टर-7 और 8 के चौक पर प्रदर्शन किया गया। राफेल मामले में सुप्रीम कोर्ट में अर्जी खारिज होने के बाद भाजपा ने यह प्रदर्शन किया है। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी के खिलाफ जमकर निशाना साधा। कार्यकर्ताओं ने कहा कि राहुल गांधी को राफेल डील पर दिए गए बयानों पर माफी मांगनी चाहिए।

कांग्रेसी देशवासियों को कर ही गुमराहः नेगी

इस प्रदर्शन में भाजपा अध्यक्ष संजय टंडन, पूर्व मेयर देवेश मोदगिल, महासचिव चंद्रशेखर, रघुवीर लाल अरोड़ा, हीरा नेगी और शक्ति देव शाली सहित कई नेताओं ने भाग लिया। इस मौके पर हीरा नेगी ने कहा कि वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कारण पूरे दुनिया में भारत का नाम हो रहा है और कांग्रेसी झूठे आरोप लगाकर देशवासियों को गुमराह करने का प्रयास कर रही है। महासचिव चंद्रशेखर का कहना है कि राहुल गांधी ने राफेल मामले में जो झूठ देश की जनता को बोला है। उस पर वह माफी मांगे। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने हमेशा ही भ्रष्टाचार की राजनीति की है। वहीं पार्षद शक्ति देव शाली का कहना है कि कांग्रेस के कार्यकाल में उनके नेता रेनकोट पहनकर नहाते रहे है। उन्होंने कहा कि असल में राहुल गांधी खुद ही चोर है।

शुक्रवार को कांग्रेस ने किया था प्रदर्शन

इससे पहले कांग्रेस ने शुक्रवार को चौपट, डांवाडोल और लगातार गिरती हुई अर्थव्यवस्था का आरोप लगाते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री पवन कुमार बंसल व प्रदीप छाबड़ा की अगुआई में केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। जैसे ही प्रदर्शनकारी डीसी ऑफिस की तरफ बढ़े तो पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर सेक्टर-17 के पुलिस थाना में रखा। हालांकि बाद में उन्हें रिहा कर दिया गया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Posted By: Vikas Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!