Move to Jagran APP

शतकवीर अंकित और रमन ने मेघालय के खिलाफ खड़ा किया 455 रन का पहाड़

अंकित कौशिक के नाबाद 14

By JagranEdited By: Published: Fri, 27 Dec 2019 08:21 PM (IST)Updated: Fri, 27 Dec 2019 09:09 PM (IST)
शतकवीर अंकित और रमन ने मेघालय के खिलाफ खड़ा किया 455 रन का पहाड़
शतकवीर अंकित और रमन ने मेघालय के खिलाफ खड़ा किया 455 रन का पहाड़

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : अंकित कौशिक के नाबाद 148 रनों और रमन बिश्नोई के 126 रनों की मदद से चंडीगढ़ ने मेघालय के विरुद्ध खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी मैच के दूसरे दिन 455 रनों का पहाड़ खड़ा कर दिया है। असम स्थित मंगलदेई क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में चंडीगढ़ ने अपने बीते कल के स्कोर चार विकेट के नुकसान पर 168 रनों से आगे खेलना शुरू किया तो बल्लेबाज रमन बिश्नोई और अंकित कौशिक ने विपक्षी गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। इस जोड़ी ने करीब 41 ओवरों में महत्वपूर्ण 187 रनों की साझेदारी निभाई और स्कोर को 300 के पार लगाया। बिश्नोई की पारी का अंत आकाश कुमार ने 99वें ओवर में किया बिश्नोई ने 16 चौकों और दो छक्कों की मदद से 126 रन जुटाए। इसके बाद आदित्य सिघानिया ने अपने एक ही स्पेल में बिपुल शर्मा (18) और गुरइंदर (2) के विकेट जल्दी जल्दी चटकाए और 111वें ओवर में स्कोर को सात विकेट के नुकसान पर 378 ला खड़ा किया। जसकरण सिंह ने दो चौकों और एक छक्के की मदद से 15 रनों की पारी खेली, जबकि अर्पित सिंह के सात रनों के योगदान के बाद चंडीगढ़ ने नौ विकेट के नुकसान पर 455 रनों पर अपनी पारी घोषित कर दी। संजय और आदित्य ने दो-दो विकेट चटकाए

loksabha election banner

नौ चौकों और आठ छक्कों की मदद से अंकित 148 रनों पर नाबाद रहे। संजय यादव और आदित्य कौशिक ने दो-दो विकेट चटकाए। अपनी पहली पारी खेलने उतरी मेघालय की शुरुआत भी निराशाजनक रही। पांचवे ही ओवर में श्रेष्ठ निरमोही ने वानलाम्बुक को चार के निजी स्कोर पर चलता किया। मेघालय एक विकेट के नुकसान पर 15 रनों पर खेल ही रहा था कि खराब रोशनी के कारण मैच रोकना पड़ा, जिसके बाद दिन के खेल की समाप्ति की घोषणा कर दी गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.