जागरण संवाददाता,चंडीगढ़ : रोलिंग टाइगर्स अकादमी के स्केटर्स ने एक बार फिर अपना सिक्का जमाया है। इस बार अकादमी के स्केटर्स ने सीबीएसइ नार्थ जोन चैंपियनशिप और हरियाणा स्टेट स्केटिंग चैंपियनशिप में अपना दबदबा कायम रखा है। अजनाला में हुई सीबीएसई 9 और जॉन स्केटिंग चैंपियनशिप और रोहतक में हुई हरियाणा स्कूल स्टेट स्केटिंग चैंपियनशिप में अकादमी के स्केटर्स ने 91 मेडल जीते हैं। अकादमी के 42 स्केटर्स की सिलेक्शन नेशनल के लिए हुई है।

अकादमी के कोच चंद्र सिंघल के अनुसार इन दोनों चैंपियनशिप में उल्लेखनीय प्रदर्शन देखने को मिला है। सीबीएसई की नेशनल स्केटिंग चैंपियनशिप आगामी माह छत्तीसगढ़ के रायपुर में आयोजित की जा रही है जबकि नेशनल स्कूल स्केटिंग चैंपियनशिप का आयोजन दिसंबर में बेलगाम कर्नाटक में होगा।

चंद्र सिंघल के मुताबिक अकादमी के स्केटर्स इन दोनों चैंपियनशिप की तैयारी के लिए पसीना बहा रहे हैं। उन्होंने उम्मीद जताई कि इस बार भी नेशनल चैंपियनशिप में अकादमी के स्केटर्स का प्रदर्शन उल्लेखनीय रहेगा। अकादमी के कई खिलाड़ियों को उनके उल्लेखनीय प्रदर्शन की बदौलत राज्य तथा राष्ट्रीय स्तर पर सम्मानित किया जा चुका है।

Posted By: Jagran