चंडीगढ़, जेएनएन। एक टीवी शो में मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन, डायरेक्टर फराह खान और कॉमेडियन भारती सिंह द्वारा ईसाई भाईचारे की धार्मिक भावनाएं आहत करने के मामले में सेक्टर-19 कैथोलिक चर्च के मेंबरों ने प्रशासक बीपी सिंह बदनोर के स्टाफ को ज्ञापन सौंपा है। पहले भी इस मामले में सेक्टर-19 स्थित चर्च के मेंबर सुखजिंदर गिल ने एसएसपी से लिखित शिकायत देकर कानूनी कार्रवाई की मांग कर चुके हैं।

यह है पूरा मामला

शिकायतकर्ता सुखजिंदर गिल ने बताया कि 24 दिसंबर को एक टीवी शो में फिल्म डायरेक्टर फराह खान, बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन और कॉमेडियन भारती सिंह मौजूद थे। फराह खान शो को होस्ट कर रही थी। इस दौरान वह भारती सिंह और रवीना टंडन को एक अंग्रेजी अक्षर की स्पेलिंग लिखने को कहती है। यह शब्द ईसाई भाईचारे के पवित्र धार्मिक ग्रंथ से लिया गया था। भारती इसका मतलब नहीं जानती थीं। उन्होंने अपनी तरफ से ही इसका मतलब बताते हुए मजाक उड़ाया। हालांकि, फराह खान द्वारा शब्द का सही मतलब बताने के बावजूद रवीना टंडन और फराह खान भी उनके इस मजाक में शामिल हो गईं।

अजनाला थाने में भी दर्ज हो चुका है केस

शिकायतकर्ता ने बताया कि चंडीगढ़ में दी गई शिकायत पर अभी किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं हुई। शिकायत अाला अधिकारियों तक पहुंचने पर कानूनी कार्रवाई की उम्मीद करते है। वहीं, 25 दिसंबर को बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन, कॉमेडियन भारती सिंह और फिल्म निर्माता फराह खान के खिलाफ धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप में अजनाला थाने की पुलिस ने बुधवार रात केस दर्ज किया था। एसएसपी देहाती विक्रम दुग्गल ने बताया कि कुछ ईसाई संगठनों की शिकायत पर रवीना टंडन सहित तीनों के खिलाफ केस दर्ज किया गया हैं।

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Posted By: Vikas Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!