Move to Jagran APP

प‍ति ने पत्‍नी के खिलाफ रची गंदी साजिश, जिम ट्रेनर से बनवाया अश्‍लील वीडियो

पुलिस ने महिला की शिकायत पर उसके पति व एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ छेड़छाड़ अश्लील वीडियो बनाने व मामले को प्रभावित करने के लिए साजिश रचने के तहत मामला दर्ज किया है।

By Sat PaulEdited By: Published: Wed, 12 Jun 2019 07:22 PM (IST)Updated: Thu, 13 Jun 2019 01:04 PM (IST)
प‍ति ने पत्‍नी के खिलाफ रची गंदी साजिश, जिम ट्रेनर से बनवाया अश्‍लील वीडियो
प‍ति ने पत्‍नी के खिलाफ रची गंदी साजिश, जिम ट्रेनर से बनवाया अश्‍लील वीडियो

मोहाली, जेएनएन। थाना सोहाना पुलिस ने महिला की शिकायत पर उसके पति व एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ छेड़छाड़, अश्लील वीडियो बनाने व मामले को प्रभावित करने के लिए साजिश रचने के तहत मामला दर्ज किया है।  पत्‍नी विवाद के कारण पति से अलग रह रही थी। इसी दौरान साजिश के तहत पति ने उसकी दाेस्‍ती एक जिम ट्रेनर से करवा दी। उसने जिम ट्रेनर से प‍त्‍नी का अश्‍लील वीडियो बनवा लिया।

loksabha election banner

महिला ने बताया कि उसकी शादी 4 अप्रैल 2014 को हिमाचल प्रदेश के मनीश गुलेरिया के साथ हुई थी। शादी के बाद उसके सास-ससुर की आपसी लड़ाई के कारण वह और उसका पति अलग रहने लग गए। इसके बाद उसकी सास व पति द्वारा उसके साथ मारपीट की जाने लगी और उसको तलाक देने की धमकी दी। वह अपने पति से अलग होकर मोहाली में रहने लग पड़ी और इस दौरान सेक्टर-70 में एक जिम में नौकरी करने लग गई। उक्त जिम में बतौर ट्रेनर काम कर रहे प्रशांत के साथ उसकी जान पहचान हो गई।

यह भी पढ़ें: Nirjala Ekadashi: आज है वर्ष की सबसे बड़ी एकादशी, करेंगे यह काम तो मिलेगा दोगुना फल

दो माह बाद ही खर्चा देना कर दिया बंद

प्रशांत ने उसको भंगड़ा सिखाने की एडवाइज देते हुए कहा कि वह भी बाद में ट्रेनर बन जाएगी। वह प्रशांत के कहने पर सेक्टर-71 में बतौर भंगड़ा ट्रेनर के तौर पर काम करने लग गई। पीडि़ता अनुसार प्रशांत 2 महीने तक उसको खर्चा देता रहा परंतु बाद में खर्चा देना बंद कर दिया और ब्लैकमेल करने लगा कि अगर वह उसके पास फ्री काम नहीं करेगी तो वह उसके पति को बता देगा कि वह उसकी पत्नी के साथ रिलेशनशिप में रह रहा है। पीडि़ता अनुसार उसने भंगड़ा ट्रेनिंग देनी बंद कर दी।

यह भी पढ़ें: प‍ति ने पत्‍नी के खिलाफ रची गंदी साजिश, जिम ट्रेनर से बनवाया अश्‍लील वीडियो

जबरन ले गया कमरे में, हाथापाई कर फाड़े कपड़े

1 जून को प्रशांत ने उसकी स्कूटी रोकी और जबरदस्ती उसे सेक्टर-91 में अपने कमरे में ले गया। जहां उसने उसके साथ हाथापाई की और उसके कपड़े फाड़ दिए। यही नहीं, उसने उस समय उसकी वीडियो भी बनाई। प्रशांत ने उसकी यह वीडियो उसकी मांं, रिश्तेदार व उसके पति को भेज दी। पीडि़ता अनुसार उसको बाद में पता चला कि प्रशांत ने उसके पति मुनीश गुलेरिया के कहने पर यह सारा कुछ किया था। बलौंगी के एसएचओ मनफूल सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

 हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.