जागरण संवाददाता, मोहाली। मोहाली में सोमवार देर रात सवा 11 बजे मटौर थाने के अधीन पड़ते सेक्टर -70 में एक युवक से उसकी इटियोज गाड़ी लूटने का मामला सामने आया है। गाड़ी मालिक का आरोप है कि उससे गाड़ी लूटकर जाने वाले युवक ने उसपर गोली चलाई है जोकि उसके हाथ पर लगी। पीसीआर पुलिस पार्टी ने घायल को फेज -6 के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया है। घायल की पहचान नहीं हो पाई है। गोली चलने की सूचना के बाद डीएसपी सिटी-1 गुरशेर सिंह संधू मौके पर पहुंचे जिन्होंने कुछ लोगों को राउंडअप किया है। वहीं पुलिस मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाल रही है।

मौके से मिली जानकारी अनुसार फेज- 7 लाइट प्वाइंट पर 3 गाड़ियों के एक्सीडेंट होने के कारण सड़क पर काफी लंबा जाम था। दो इनोवा व एक टियागो गाड़ी की आपस में भिड़ंत हो गई। तीनों गाड़ी चालकों में बहस चल रही थी। उसी दौरान पीछे से सेक्टर 70 पेट्रोल पंप से विपरीत सड़क पर एक युवक से गाड़ी छीनने का प्रयास किया गया। प्रत्यक्षदर्शी जोमैटो कंपनी में काम करने वाले लाली ने बताया कि वह बाइक पर पेट्रोल भरवाने के लिए सेक्टर- 70 के पेट्रोल पंप पर आया था। उसने देखा कि एक युवक जिसके हाथ से खून निकल रहा था वह इटियोस गाड़ी के पीछे भाग रहा था। उसने जब युवक से पूछा तो लहूलुहान हालत में गाड़ी के पीछे भाग रहे युवक ने बताया कि एक युवक उसे गोली मार कर उसकी गाड़ी लेकर भाग रहा है। हालांकि आरोपित कार चालक गाड़ी की स्पीड तेज कर मौके से भाग गया।

वहीं, फेज-7 लाइट प्वाइंट पर 3 गाड़ियों में हुए एक्सीडेंट के बाद मौके पर मौजूद भीड़ ने उस गाड़ी को रॉन्ग साइड भागते हुए देखा। इसके बाद पीसीआर टीम मौके पर पहुंची जिन्होंने घायल युवक को तुरंत पीसीआर गाड़ी में बिठाया और उसे इलाज के लिए फेज-6 अस्पताल ले गए। हादसे वाले जगह काफी भीड़ थी, जिस वजह से घायल युवक की पहचान नहीं हो पाई है। डीएसपी सिटी-1  गुरशेर सिंह संधू, एसएचओ मटोर व अन्य पुलिस मुलाजिम जांच के लिए मौके पर पहुंच गए थे। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी चेक करने में जुटी हुई थी।

----

"गाड़ी लूट की सूचना मिली है। मैं मौके पर जा रहा हूं। अभी कुछ नहीं कह सकता।

                                                                                                           -गुरशेर संधू, डीएसपी सिटी-1

Edited By: Ankesh Thakur