Move to Jagran APP

मोहाली में गन प्वाइंट पर कार लूट, 4 बदमाशों ने हवाई फायर कर दिया वारदात को अंजाम, 3 दिन में दूसरी घटना

मोहाली में कार लूट की 3 दिन में दूसरी घटना हुई है। दो दिन पहले टैक्सी ड्राइवर से उसकी कार लूट की घटना हुई थी। ताजा मामला सेक्टर-88 स्थित पूरब अपार्टमेंट के साथ हीरो होम्स सोसायटी में हुआ है।

By Ankesh ThakurEdited By: Published: Thu, 24 Nov 2022 11:50 AM (IST)Updated: Thu, 24 Nov 2022 11:50 AM (IST)
मोहाली में गन प्वाइंट पर कार लूट, 4 बदमाशों ने हवाई फायर कर दिया वारदात को अंजाम, 3 दिन में दूसरी घटना
पुलिस ने गाड़ी को सरहिंद के पास से बरामद किया है। सांकेतिक फोटो

जागरण संवाददाता, मोहाली। Mohali Crime: मोहाली में अपराधिक घटनाएं थम नहीं रही हैं। शहर में बदमाश बेखौफ घूम रहे हैं। मोहाली पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद क्राइम का ग्राफ नीचे नहीं आ रहा है। जिले में लूट, स्नैचिंग, मारपीट, मर्डर और अन्य अपराधिक घटनाएं रोजाना हो रही हैं। ताजा मामला कार लूट का सामने आया है।  

loksabha election banner

मोहाली में देर रात कार लूट की घटना हुई है। बदमाश गन प्वाइंट पर युवक से गाड़ी लूटकर फरार हो गए। लूट की यह घटना बुधवार-वीरवार रात दो बजे के करीब मोहाली के सेक्टर-88 स्थित पूरब अपार्टमेंट के पास हीरो होम्स सोसायटी के सामने हुई है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची मोहाली पुलिस ने छानबीन की तो गाड़ी वीरवार सुबह घटनास्थल से आगे सरहिंद के पास मिली।  

रेंट पर गाड़ी बुक कर हिमाचल घूमने का था प्लान

पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित युवक अरशद ने बताया कि वह हीरो होम्स सोसायटी में रहता है। उसने आनलाइन कार कंपनी से टोयटा की ग्लैंजा रेंट पर बुक की थी। वह गाड़ी से हिमाचल घूमने जा रहा था। उसने बुधवार को कंपनी से गाड़ी ली और रात को हिमाचल के लिए अभी निकला ही था कि सोसायटी के पास ही होंडा सिटी में चार युवक आए और उसकी गाड़ी को रोक दिया। युवकों के पास पिस्टल थी। पहले उन्होंने हवाई फायर किए फिर बंदूक उसपर तान दी। बदमाशों ने उसे ड्राइवर सीट से धक्का देकर बाहर निकाला और दो बदमाश उसकी गाड़ी में बैठकर फरार हो गए जबकि दो युवक होंडा सिटी में सवार होकर मौके से भाग निकले।

सुनसान जगह पर गाड़ी छोड़ भागे बदमाश

इसके बाद उसने तुंरत पुलिस कंट्रोल रूम में घटना की शिकायत दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने अरशद के बयान दर्ज कर जांच शुरू की तो लुटी हुई ग्लैंजा कार सरहिंद के पास वीरवार सुबह बरामद हुई। गाड़ी सुनसान इलाके में छोड़ बदमाश फरार हो गए थे। बता दें कि सेक्टर-88 स्थित कोर्ट कांप्लेक्स के पास पूरब अपार्टमेंट के आसपास का एरिया सुनसान रहता है। रात में वहां पुलिस की गस्त भी नहीं होती। इस वजह से इस एरिया में लूट की ज्यादा घटनाएं होती हैं।

दो दिन पहले टैक्सी चालक से लूटी थी गाड़ी

बता दें कि इससे दो दिन पहले भी खरड़ एरिया में टैक्सी चालक से उसकी गाड़ी लूट की घटना हुई थी। चार बदमाशों ने कैब बुक करने के बाद चालक को बंधक बनाकर कार लूटी थी। बदमाश उसे फगवाड़ा तक ले गए और वहां गाड़ी से धक्का देकर उसकी कार लेकर फरार हो गए थे। अभी तक पुलिस गाड़ी को ढूंढने के साथ बदमाशों को पकड़ने में कामयाब नहीं हो पाई है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.