संवाद सहयोगी, डेराबस्सी : शुक्रवार सुबह सुबह सैर पर निकली एक बुजुर्ग महिला को दो अज्ञात कार सवार युवकों ने कार में अगवा कर मारपीट की और सोने के गहने लूटने के बाद सड़क किनारे फेंककर भाग गए। महिला जैसे ही घर पहुंची तो पड़ोसियों ने उसे स्थानीय सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां उसके सिर पर 6 टांके लगे। लूट का शिकार हुई महिला सरकारी स्कूल की रिटायर्ड हेडमिस्ट्रेस हैं, जबकि पति डीजीपी पंजाब के कार्यालय से रिटायर्ड अधिकारी हैं। इधर, शिकायत मिलने के बाद मामला दर्ज कर स्थानीय पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है, परंतु वारदात के बाद कॉलोनी निवासी सहमे हुए हैं।

सोने की तीन अंगुठियां, दो कड़े व झुमके लूटे

आदर्श नगर की रहने वाली 62 वर्षीय आशा गुप्ता पत्नी गुलशन गुप्ता ने बताया कि शुक्रवार सुबह 6 बजे वह बाहर निकली तो गली के बाहर हाईवे के साथ सर्विस रोड पर काले रंग की कार खड़ी थी। जैसे ही वह वेरका बूथ के पास पहुंची, एक काली गाड़ी में सवार लुटेरों ने उन्हें कार में डालकर कार तेजी से आगे बढ़ा दी। जंगल के पास गाड़ी ले जाने के बाद वे दोनों उनसे मारपीट करने लगे। लुटेरे हाथ में पहनी तीन सोने की अंगूठियां, दो सोने के कंगन और झुमके लूट लिए। बाद में वह उन्हें चलती कार से धक्का दे सड़क किनारे फेंककर फरार हो गए।

पति गए हैं कुंभ में स्नान के लिए

आशा ने बताया कि उनके पति कुंभ के मेले में स्नान के लिए 2 दिन पहले प्रयागराज गए हुए हैं। घटना के बाद उन्होंने अपनी खन्ना में रहती बेटी को फोन कर बुलाया। आशा ने बताया कि लुटेरे मौने थे, जिनकी उम्र 20 से 25 वर्ष के बीच लग रही थी। वे स्थानीय बोली बोल रहे थे। लुटेरे उन्हें गोली से मार देने की धमकी भी दे रहे थे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Pankaj Dwivedi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!