Move to Jagran APP

कैप्टन बोले- जाखड़ से कोई विवाद नहीं, गलत चर्चाओं से मिली हवा

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि उनका सुनील जाखड़ के साथ कोई विवाद नहीं है। विवाद की बात मीडिया रिपोर्टों की उपज है।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Mon, 16 Apr 2018 04:55 PM (IST)Updated: Tue, 17 Apr 2018 08:52 PM (IST)
कैप्टन बोले- जाखड़ से कोई विवाद नहीं, गलत चर्चाओं से मिली हवा
कैप्टन बोले- जाखड़ से कोई विवाद नहीं, गलत चर्चाओं से मिली हवा

जेएनएन, मोहाली। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब कांग्रेस प्रधान सुनील जाखड़ के साथ मतभेदों की रिपोर्टों को मीडिया की उपज बताया। कहा कि जाखड़ व उनके बीच कोई समस्या नहीं है। सिद्धू के रोड रेज केस पर कैप्टन ने कहा कि केस के साथ अकालियों का कोई लेना-देना नहीं।

loksabha election banner

कैप्टन आज मोहाली में एंबुलेंसों को हरी झंडी दिखाने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। मुख्यमंत्री ने अंबिका सोनी द्वारा सांसद फंड से एंबुलेंस खरीदने के काम की सराहना की। उन्होंने अन्य सांसदों से भी एेसा ही करने की अपील की। जाखड़ मामले पर सीएम ने कहा कि उनके और जाखड़ के बीच कोई समस्या नहीं है। उन्होंने इसे मीडिया की उपज बताया। कहा कि बिना बात का बतंगड़ बना दिया गया, जबकि जाखड़ ने उनसे इस कारण बिना मिले चले गए थे, क्योंकि उन्हें किसी और जगह जाना था।

कैप्टन ने फिर दोहराया कि रोड रेज मामले में सिद्धू के इस्तीफे का सवाल नहीं है। फगवाड़ा में दो जातियों के बीच हुई झड़प पर सीएम ने कहा कि स्थिति पूरी तरह काबू में है। हिंसा के लिए ज़िम्मेदार कुछ लोगों को हिरासत में लिया जा चुका है और बाकियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

कैप्टन ने कहा कि अब राज्य में शांति व कानून व्यवस्था है। उनकी सरकार कानून व्यवस्था को भंग करने की किसी को इजाजत नहीं देगी। गड़बड़ी फैलाने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ेंः कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा- नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे का सवाल ही नहीं


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.