Move to Jagran APP

पंजाब पर केजरीवाल ने उठाए सवाल तो कैप्टन ने दिया टका सा जवाब

केजरीवाल ने ट्वीट कर पंजाब सरकार को घेरने का प्रयास किया तो कैप्टन ने भी रीट्वीट कर केजरीवाल को टका सा जवाब दिया।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Mon, 15 Oct 2018 12:30 PM (IST)Updated: Mon, 15 Oct 2018 01:16 PM (IST)
पंजाब पर केजरीवाल ने उठाए सवाल तो कैप्टन ने दिया टका सा जवाब
पंजाब पर केजरीवाल ने उठाए सवाल तो कैप्टन ने दिया टका सा जवाब

चंडीगढ़ [कैलाश नाथ]। बहिबलकलां गोलीकांड की तीसरी बरसी पर राज्य का माहौल तो शांत रहा, लेकिन दोपहर होते ही दिल्ली के मुख्यमंत्री व आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर हमला बोल पंथक सियासत को हवा देने की कोशिश की।  केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, 'बहिबलकलां गोलीकांड को तीन साल हो गए हैं। कैप्टन सरकार दोषियों को सजा दिलवाने में फेल साबित हुए हैं।'

loksabha election banner

केजरीवाल के इस ट्वीट पर कैप्टन ने तीखे अंदाज में रीट्वीट किया। उन्होंने लिखा, 'इस मामले पर राजनीति करना बंद करें। यह बेहद चौका देने वाली बात है कि एक व्यक्ति जो आपके ही समकक्ष है वह ऐसी बात कर रहा है। हम कानूनन एसआइटी की रिपोर्ट का इंतजार कर रहे है। हम कोई अराजकता को जिंदा नहीं करना चाहते। आप कानून को अच्छी तरह जानते हैं। आपको याद होना चाहिए कि कानून के साथ न जाने पर आपने तो माफी मांगी हुई है।'

कैप्टन ने भले ही केजरीवाल के आरोप का जवाब देने में 4.50 मिनट का समय लिया। उन्होंने 'माफी' का मुद्दा उठाकर केजरीवाल को करारा जवाब दिया। चुनाव के दौरान पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया पर केजरीवाल ने ड्रग माफिया का सरगना बनाकर खासी राजनीति की थी। बाद में केजरीवाल ने मजीठिया से बिना शर्त माफी मांग ली थी। कैप्टन के इस ट्वीट को लोगों का काफी समर्थन मिला। साथ ही यह भी सवाल उठाए गए कि आखिर कब दोषियों को सजा मिलेगी। केजरीवाल के ऊपर काफी कटाक्ष किए गए।

धरने पर बैठे हैं संगठन

महत्वपूर्ण यह है कि बहिबलकलां गोलीकांड की तीसरी बरसी पर सरकार की नींद उड़ी हुई थी। क्योंकि बहिबलकलां में सिख संगठन धरने पर बैठे हैं। ऐसे में राज्य में कोई अराजकता न फैले इसे लेकर पुलिस चौकन्नी थी। हालांकि, राज्य में किसी प्रकार की कोई अप्रिय घटना नहीं हुई।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.