मोहाली, जेएनएन। शनिवार देर रात चलने वाले डिस्कोथेक मालिकों के खिलाफ पुलिस ने एक बार फिर सख्ती दिखाई परंतु यह केवल जीरकपुर में दिखाई दी। परंतु डेराबस्सी में चलने वाले डिस्क 'अड्डा' में पुलिस की नाक तले फिर देर रात डांस पार्टी चलती रही। आलाधिकारियों को इसका वीडियो तक बनाकर भेजा गया, उसके बाद कुछ पुलिस मुलाजिम 'अड्डा' डिस्क पहुंचे और उसके मैनेजर अमित को अपने साथ थाने ले गए। जहां जाकर कुछ ही मिनटों बाद उसे छोड़ दिया गया।

पिट ब्रयू के मालिक खिलाफ मामला दर्ज

जीरकपुर पुलिस को सूचना मिली कि चंडीगढ़ बैरियर पर चल रहे डिस्कोथेक द विलेज पिट ब्रयू क्लब में पार्टी चल रही है। सूचना मिलते ही पुलिस व पीसीआर टीम ने क्लब पर देर रात रेड की। पुलिस ने जब डेढ़ बजे क्लब पहुंचकर देखा तो पार्टी चल रही थी। जिस पर पुलिस ने क्लब के मालिक अमन सिक्का व मैनेजर राम ओबराय के खिलाफ डीसी के आदेशों की उल्लंघना करने की धारा-188 के तहत केस दर्ज किया है। क्लब के मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया गया परंतु उसका मालिक अमन सिक्का मौके से फरार हो गया।

एएसआइ बूटा सिंह ने बताया कि थाने से ही आरोपित मैनेजर राम ओबरॉय को जमानत पर रिहा कर दिया गया। जीरकपुर में 12 बजे पुलिस के पहुंचने पर डिस्क बंद शनिवार रात जीरकपुर पुलिस ने शहर के सभी क्लबों पर शिकंजा कसते हुए 12 बजे रेड कर दी। ड्यूटी ऑफिसर एएसआइ बूटा सिंह पुलिस पार्टी सहित ग्लोबल माल पहुंचे, पुलिस के पहुंचते ही सभी क्लब बंद कर दिए गए। पुलिस को यह भी सूचना मिली थी कि क्लब मालिक बाहर से ताला लगाकर अंदर पार्टी जारी रखते हैं। परंतु देर रात पुलिस ने तब तक पहरा दिया जब तक क्राउड बाहर नहीं निकला।

डेराबस्सी के डिस्कोथेक 'अड्डा' को पुलिस की नहीं परवाह

डेराबस्सी में चल रहे डिस्कोथेक 'अड्डा' देर रात तक चलता रहा। कोई कार्रवाई नहीं हुई। जब मामला एसएसपी चाहल के ध्यान में डाला गया तो तुरंत पुलिस मुलाजिम वहां पहुंचे और मैनेजर अमित को अपनी कस्टडी में लिया और थाने ले गए। परंतु कुछ समय बाद उसे छोड़ दिया गया। डिस्क समय पर बंद करवा दिया था। अमित से पूछताछ की थी और चेतावनी देकर छोड़ दिया था।

-वरिंदर सिंह, एसएचओ, डेराबस्सी

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!