Move to Jagran APP

पुलिस मुस्तैदी के बीच दिनदहाड़े तीन मकानों डेढ़ लाख कैश और गहने चोरी Chandigarh News

स्वतंत्रता दिवस को लेकर पुलिस मुस्तैदी के बीच चोरों सेक्टर-40डी स्थित तीन मकानों का ताला तोड़कर डेढ़ लाख कैश सोने-चांदी के गहने सहित अन्य सामान चोरी कर फरार हो गए।

By Edited By: Published: Fri, 16 Aug 2019 10:51 PM (IST)Updated: Sat, 17 Aug 2019 10:19 AM (IST)
पुलिस मुस्तैदी के बीच दिनदहाड़े तीन मकानों डेढ़ लाख कैश और गहने चोरी Chandigarh News
पुलिस मुस्तैदी के बीच दिनदहाड़े तीन मकानों डेढ़ लाख कैश और गहने चोरी Chandigarh News

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। स्वतंत्रता दिवस को लेकर पुलिस मुस्तैदी के बीच चोरों सेक्टर-40डी स्थित तीन मकानों का ताला तोड़कर डेढ़ लाख कैश, सोने-चांदी के गहने सहित अन्य सामान चोरी कर फरार हो गए। वारदात करने वाला संदिग्ध आरोपित घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। पुलिस की प्राथमिक जांच और सीएफएसएल टीम ने सैंपल जब्त किए हैं। सूत्रों की माने तो सेक्टर-39 थाना पुलिस सीसीटीवी कैमरे में कैद तस्वीर के आधार पर संदिग्ध को राउंडअप कर पूछताछ में लगी है। जल्द ही आरोपित की गिरफ्तारी हो सकती है।

सेक्टर-40डी स्थित मकान में रहने वाली राधा गुप्ता ने शिकायत दी। वह वेरका मिल्क प्लांट में जॉब करती है। उन्होंने बताया कि घर का लॉकर तोड़ने के बाद अंदर का बॉक्स कटर से काटकर डेढ़ लाख कैश, 50 ग्राम सोने की ज्वैलरी, 10 ग्राम चांदी की ज्वैलरी, तीन महंगी कलाई घड़ी और पासपोर्ट चोरी कर फरार हो गए। चोरी की दूसरी शिकायत में बीपी अरोड़ा ने बताया कि उनके घर से चांदी के 20 ग्राम गहने चोरी हुए हैं। उसी लाइन में रहने वाले नरेश पवार ने चोरी की तीसरी शिकायत दर्ज करवाई। उन्होंने बताया कि आरोपित घर से 20 ग्राम चांदी के गहने और कलाई घड़ी लेकर फरार हो गए।

दोपहर 1.20 से 1.28 बजे के बीच की वारदात
सीसीटीवी कैमरे में कैद दोनों आरोपित 1.20 घर के अंदर जाकर वारदात करने के बाद कपड़े में सारा सामान बांधकर निकलते दिख रहे हैं। राधा गुप्ता ने बताया कि वह राखी बांधने सेक्टर-22 स्थित बहन के घर गई थी। देर शाम सवा पांच बजे नीचे वाले मकान में रहने वाले व्यक्ति ने कॉल कर घटना की सूचना दी। राधा गुप्ता ने बताया कि उनकी बेटी की दो महीने पहले मोहाली में शादी हुई थी। कुछ समय पहले ही उन्होंने बेटी के गहने लॉकर से निकाल दिया था।

खुड्डा लौहरा और मनीमाजरा में चोरी खुड्डा लौहरा निवासी सचिन शर्मा ने चोरी की शिकायत सारंगपुर थाना पुलिस में दर्ज करवाई। उन्होंने बताया कि आरोपित घर से सोने की ज्वैलरी, घर के सामान और अन्य सामान चोरी कर फरार हो गए। वहीं, मनीमाजरा स्थित शास्त्रीनगर निवासी गुड्डी ने आइटीपार्क थाना पुलिस ने चोरी की शिकायत दी। उन्होंने बताया कि घर से काफी सामान चोरी हुआ है। अपने स्तर पर सामान की चे¨कग करने के बाद चोरी सामान के नाम का खुलासा हो पाएगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

loksabha election banner

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.