चंडीगढ़, जेएनएन। भाजपा नेताओं ने शनिवार को प्रशासक वीपी सिंह बदनोर को धन्यवाद प्रस्ताव भेंट किया। जिसमें 25000 से ज्यादा लोगों ने हस्ताक्षर किए हैं। भाजपा ने यह हस्ताक्षर शहर से लोगों से करवाए हैं गवर्नर हाउस में भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद पूर्व अध्यक्ष संजय टंडन मेयर राजबाला मलिक संगठन मंत्री दिनेश कुमार ने पहुंचकर इन 25000 लोगों के हस्ताक्षर सहित धन्यवाद प्रस्ताव सौंपा। नेताओं का कहना है कि इस समय प्रशासन के सरकारी कर्मचारी कोरोना योद्धा के तौर पर काम कर रहे हैं इसलिए इन कर्मचारियों का जितना धन्यवाद किया जाए वह कम है।

पार्टी के महासचिव रामबीर भट्टी ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर पूरा देश एकजुट होकर कोरोना की खिलाफ लड़ाई में जुट गया। इसी के साथ भाजपा ने भी अपनी एक अनोखी पहल में लाॅकडाउन के आरंभिक दौर के दौरान अग्रिम पंक्ति में कोविड योद्धाओं को हौंसला बनाए रखा। बूथ स्तर से शुरु हुई भाजपा की इस मुहिम ने शहर के कोने कोने से करीब 25 हजार लोगों के हस्ताक्षर जुटा कर डाक्टरों, नर्सो, पैरामैडिक, पुलिसकर्मियों, सफाईकर्मियों, बैंककर्मियों और आवश्यक सेवाओं में जुटे तमाम सरकारी कर्मचारियों के प्रति अपना सौहार्द व्यक्त किया है। इस मौके पर प्रदेशाध्यक्ष अरुण सूद, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन, महासचिव चन्द्रशेखर, रामबीर भट्टी, संगठन महामंत्री दिनेश शर्मा और मेयर राजबाला मलिक मौजूद रहे।

 

कैंबवाला में प्रतिदिन बनता है लोगों के लिए खाना

चंडीगढ़ के पूर्व सांसद एवं भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य सत्यपाल जैन गांव कैंबवाला पहुंचे। जहां प्रतिदिन लगभग 700 लोगों के लिए भोजन बनाकर बांटा जाता है। यह कार्यक्रम पिछले लगभग 40-45 दिनों से चल रहा है। गांव के पूर्व सरपंच एवं भाजपा नेता हरमेश ने सत्यपाल जैन को बताया कि यह खाना गांव में ही बनाया जाता है। गांव में रहने वाले गरीब मजदूर नियमों का पालन बांटा जाता है।

Posted By: Vikas_Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!