Move to Jagran APP

International Nursing Day पर भाजपा ने Sector-16 अस्पताल को भेंट की 500 पीपीई किट्स

अरुण सूद ने कहा कि मैडिकल क्षेत्र में नर्सो की भूमिका पहले से ही महत्वपूर्ण रही है परन्तु मौजूदा परिदृश्य में उनके उत्साह और वचनबद्धता ने कोरोना बीमारी को बौना साबित कर दिया है।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Tue, 12 May 2020 04:32 PM (IST)Updated: Tue, 12 May 2020 04:32 PM (IST)
International Nursing Day पर भाजपा ने Sector-16 अस्पताल को भेंट की 500 पीपीई किट्स
International Nursing Day पर भाजपा ने Sector-16 अस्पताल को भेंट की 500 पीपीई किट्स

चंडीगढ़, जेएनएन। इंटरनेश्नल नर्सिंग-डे के अवसर पर भाजपा चंडीगढ़ ने प्रदेशाध्यक्ष अरुण सूद की अगुवाई में सेक्टर 16 स्थित गर्वमेंट सुपर स्पेश्लिटी होस्पिटल के नर्सिंग स्टाफ के सम्मान में एक कार्यक्रम के दौरान कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ी जा रही जंग में उनकी भूमिकाओं के लिए उनका आभार व्यक्त किया। पार्टी कार्याकर्ताओं ने उनके सम्मान में पुष्प वर्षा के बीच चाकलेट्स और गुलाब भेंट किये जबकि पूर्व प्रदेशाध्यक्ष और राष्ट्रीय परिषद् कार्यकारिणी के सदस्य संजय टंडन ने कोपिटेंट फाउंडेशन की ओर से 500 पीपीई किट्स हस्पताल को भेंट की। 

loksabha election banner

इस अवसर पर बोलते हुये अरुण सूद ने कहा कि मैडिकल क्षेत्र में नर्सो की भूमिका पहले से ही महत्वपूर्ण रही है परन्तु मौजूदा परिदृश्य में उनके उत्साह और वचनबद्धता ने कोरोना बीमारी को बौना साबित कर दिया है। कोरोना के विरुद्ध फ्रंटलाईन पर समर्पित नर्सो के साथ समूची भाजपा ही नहीं बल्कि पूरा शहर और देश उनका आभारी है। कार्यक्रम के दौरान संजय टंडन ने कहा कि उनके व उनके सहयोगी प्रदीप बत्रा, आरके सिंघानिया द्वारा भेंट की गई यह पीपीई किट्स कोरोना के विरुद्ध कारगर साबित होगी। इस अवसर पर डायरेक्टर हैल्थ सर्विसिस के निदेशक डा जीएस दीवान, रामबीर भट्टी, जीतेन्द्र मल्होत्रा, रविकांत शर्मा और मोहेन्द्र निराला आदि कार्याकर्ता शामिल हुये।

सभी निजी अस्पताल व चिकित्सा सुविधाएं खोलने की मिली मंजूरी

केंद्र सरकार ने सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में सभी निजी अस्पताल, क्लीनिक, नर्सिग होम्स और लेबोरेटियों को खोले जाने की अनुमति दे दी है। डॉक्टरों, नर्सो, पैरा मेडिकल स्टॉफ और एंबुलेंस आदि का आवागमन सुगम बनाने के संबंध में पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट में दायर एक जनहित याचिका पर दिए जवाब में एडिशनल सॉलिसिटर जनरल सत्यपाल जैन ने बताया कि सभी निजी स्वास्थ्य सेवाओं को खोले जाने की स्वीकृति दी जा चुकी है। उन्होंने बताया कि सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों को स्वास्थ्य सेवाओं से जुड़े लोगों को सीमा पार आने-जाने की भी सुविधा दी जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.