Move to Jagran APP

सीए का कत्ल कर नकली पासपोर्ट पर दुबई भागा था भवजीत गिल

हत्या करने का मुख्य आरोपित भवजीत गिल अमृतसर से गिरफ्तार हो गया है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 20 Nov 2020 07:37 AM (IST)Updated: Fri, 20 Nov 2020 07:37 AM (IST)
सीए का कत्ल कर नकली पासपोर्ट पर दुबई भागा था भवजीत गिल
सीए का कत्ल कर नकली पासपोर्ट पर दुबई भागा था भवजीत गिल

जागरण संवाददाता, खरड़ (मोहाली) : खरड़ के जनता चौक पर बेटे की दुश्मनी का बदला लेने आए हमलावरों के हत्थे चढ़े चार्टेड अकाउंटेंट (सीए) अरुण कुमार शर्मा पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर हत्या करने का मुख्य आरोपित भवजीत गिल अमृतसर से गिरफ्तार हो गया है। भवजीत गिल को खरड़ कोर्ट में पेश किया गया, जहां अदालत ने उसे आठ दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। भवजीत गिल ने 18 सितंबर की रात अरुण कुमार शर्मा के घर में घुसकर अपने साथी बलजीत चौधरी व अन्य के साथ ताबड़तोड़ फायरिग की थी। वारदात के बाद भवजीत जाली पासपोर्ट पर दुबई भाग गया था। भवजीत सिंह ने दुबई भागने के लिए मनप्रीत नाम से जाली पासपोर्ट बनाया था, जिसपर फरीदाबाद का एड्रेस डाला गया था। पुलिस ने भवजीत गिल का नेशनल व इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लुकआउट सर्कुलेट (एलओसी) जारी की हुई थी। जब वह दुबई से अमृतसर एयरपोर्ट पर पहुंचा तो उसे पुलिस ने पकड़ लिया और खरड़ पुलिस को इसकी सूचना दी। खरड़ पुलिस से एक टीम अमृतसर गई और भवजीत गिल को गिरफ्तार कर वापस ले आई। क्या था मामला

loksabha election banner

बता दें कि भवजीत गिल की मृतक अरुण शर्मा के बेटे देवन शर्मा से पहले दोस्ती थी, लेकिन बाद में उनकी भवजीत पर हुए एक हमले के दौरान दुश्मनी हो गई। भवजीत ने देवन शर्मा को अगवा कर उसका अश्लील वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की एवज में पैसों की डिमांड रखी। लेकिन जब देवन शर्मा ने उनकी डिमांड पूरी न की तो शराब के नशे में 18 सितंबर को भवजीत गिल, बलजीत चौधरी, आकाशदीप सिंह उर्फ पन्नू निवासी नयाशेर सदर खरड़, हरिदर सहौता गांव सलोरा, जिला रोपड़ व जसजीत सिंह निवासी घुम्मत चौक, मोरिडा जिला रोपड़ ने घर में घुसकर अरुण शर्मा के घर पर फायरिग कर दी थी। जिसमें उसकी मौत हो गई थी। इस मामले में वारदात के कुछ घंटों बाद ही आकाशदीप सिंह व जसजीत सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। कुछ दिनों बाद बलजीत चौधरी को स्टेट स्पेशल आर्गेनाइजेशन सेल ने सरहिद के पास से गिरफ्तार किया था। उक्त सभी के खिलाफ खरड़ थाने में मामला दर्ज किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.