चंडीगढ़, जेएनएन। आम आदमी पार्टी के पंजाब प्रधान और सांसद भगवंत मान ने मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह पर कड़ा हमला किया है। उन्‍होंने अमरिंदर को लापरवाह मुख्‍यमंत्री करार दिया। उन्‍होंने कहा कि कैप्‍टन अमरिंदर को पंजाब की कोई चिंता नहीं है और वह देश के सबसे लापरवाह सीएम हैं। वह पंजाब को उसके हाल पर छोड़कर विदेश छुट्टियां मनाने गए हैं।

भगवंत मान ने यहां मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि देश के इतिहास में कैप्टन अमरिंदर सिंह सबसे लापरवाह मुख्यमंत्री साबित हो रहे हैं। वह राज्य को बिल्कुल लावारिस छोड़ कर अपनी किचन कैबिनेट समेत यूरोप में 'शिकार' खेलने निकल गए हैं।

भगवंत मान ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर ने 'रोम जल रहा था...' वाली कहावत को सच करके दिखा दिया है। पंजाब का हर वर्ग चुनावी वादों से भागी कैप्टन सरकार के विरुद्ध सड़कों पर प्रदर्शन कर रहा है। मुख्यमंत्री इन सबको अनदेखा कर विदेशी धरती पर सैर-सपाटा कर रहे हैं। कोई मुख्यमंत्री राज्य को ऐसी दयनीय हालत में छोड़ कर मौज-मस्ती के बारे में कैसे सोच सकता है?

यह भी पढ़ें: युवक से रूह कंपा देनेवाली बर्बरता, दोनाें टांगें काटने के बाद भी नहीं बची जान, PGI में मौत

दो हफ्तों के लिए छुट्टियां मनाने यूरोप के दौरे पर गए

भगवंत मान ने कहा कि मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने दो हफ्ते के विदेश दौरे पर जाने से पहले किसी अन्य मंत्री को रोजाना के सरकारी कामकाज या किसी इमरजेंसी से निपटने के लिए पदभार देना भी जरूरी नहीं समझा। कैप्टन आज भी राजाशाही वाले अंदाज में घूम रहे हैं। भगवंत मान ने कहा कि कैप्टन और साथ गई 'शाही जुंडली' अच्छी तरह समझ लें कि लोकतंत्र में जनता बड़ी होती है। इसमें राज रानी की कोख से नहीं, जनादेश से मिलता है।

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

 

यह भी पढ़ें: मनोहरलाल की बड़ी रणनीति, दुष्यंत चौटाला के सामने अनिल विज बनेंगे भाजपा की ढाल

Posted By: Sunil Kumar Jha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!