चंडीगढ़, जेएनएन। मोहाली के आइएस बिंद्रा स्टेडियम में 18 सितंबर को हुए इंडिया-साउथ अफ्रीका के बीच मैच के दौरान तीन क्रिकेट प्रशसंकों द्वारा स्टेडियम में घुसने का मामला बड़ा मुद्दा बन गया है। मामले में पीसीए की खूब किरकिरी हो रही है। यह बात सामने आई है कि चंडीगढ़ पुलिस की तरफ से शहर में खिलाडिय़ों को इसलिए सुरक्षा मुहैया नहीं करवाई गई थी, क्योंकि पीसीए ने पुराने बकाये का भुगतान नहीं किया। इन सभी मामलों को बीसीसीआइ ने काफी गंभीरता से लिया है।

बीसीसीआइ की एंटी करप्शन यूनिट के चीफ अजीत सिंह ने पीसीए को एक वार्निंग नोटिस जारी किया है। नोटिस में सख्ती से पीसीए को फटकार लगाई गई है। नोटिस में कहा गया है कि खिलाडिय़ों को चंडीगढ़ में सुरक्षा नहीं दी गई। इसके अलावा मैच में जिस तरह से क्रिकेट प्रशंसक ग्राउंड में घुस आए, उससे खिलाडिय़ों की सुरक्षा को खतरा हो सकता था।

पीसीए को दी चेतावनी

पीसीए को मेल के जरिये चेतावनी दी गई है कि भविष्य में इस तरह की कोताही न हो। भविष्य में कई खेल इवेंट से पहले पीसीए की तरफ से सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जाएं। मैदान की बाउंड्री लाइन के बाहर पुलिस तैनात हो और उनका मुंह प्रशसंकों की तरफ होना चाहिए, इसके अलावा पूरी तरह से फेंसिंग होनी चाहिए।

Posted By: Vikas Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!