Move to Jagran APP

बलौंगी के सरपंच को जान से मारने की धमकी, कहा- 12 घंटे गांव छोड़ो नहीं तो मरने को रहो तैयार

सरपंच बहादर सिंह ने बताया कि जब वह किसी काम से घर से बाहर गए तभी दर्जन भर लोग उसके घर में दाखिल हुए। उन्होंने उसकी पत्नी बेटियों व बेटे को धमकी दी कि वह सरपंच को जान से मार देंगे।

By Edited By: Published: Tue, 24 Sep 2019 10:08 PM (IST)Updated: Wed, 25 Sep 2019 03:45 PM (IST)
बलौंगी के सरपंच को जान से मारने की धमकी, कहा- 12 घंटे गांव छोड़ो नहीं तो मरने को रहो तैयार
बलौंगी के सरपंच को जान से मारने की धमकी, कहा- 12 घंटे गांव छोड़ो नहीं तो मरने को रहो तैयार

मोहाली, जेएनएन। गांव बलौंगी के सरपंच बहादर सिंह ने एसएसपी मोहाली को लिखित शिकायत देकर गांव में रहने वाले उसके राजनीतिक विरोधियों पर उसके घर में घुसकर उसको जान से मारने की धमकियां देने का आरोप लगाया हैं। एसएसपी मोहाली ने सरपंच की शिकायत को कार्रवाई के लिए एसएचओ बलौंगी को भेजा है।

prime article banner

सरपंच बहादर सिंह ने कहा कि उनके परिवार को जान का खतरा है और उनके विरोधी उनको फोन पर लगातार जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं। जिसकी रिकॉर्डिंग व घर में घुसकर धमकियां देने की सीसीटीवी फुटेज भी सरपंच ने सुबूत के तौर पर एसएसपी मोहाली को दी है। मंगलवार सुबह जब वह किसी काम से घर से बाहर गए तभी दर्जन भर लोग उसके घर में दाखिल हुए। उन्होंने उसकी पत्नी, बेटियों व बेटे को धमकी दी कि वह सरपंच को जान से मार देंगे। यही नहीं उन्होंने सरपंच के परिवार को गांव छोड़ने के लिए कहा और बोले कि अगर 12 घंटे में गांव नहीं छोड़ा तो मरने के लिए तैयार रहें।

सहमा हुआ है सरपंच का परिवार

सरपंच बहादर सिंह का आरोप है कि उसे व उसके परिवार पर कभी भी हमला हो सकता है। उन्होंने कहा कि उनका पूरा परिवार धमकियों के बाद सहमा हुआ है और बच्चे घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं। वहीं बहादर सिंह ने कहा कि जब उनका बेटा जसवीर सिंह मामले की शिकायत देने पुलिस स्टेशन जा रहा था तो उसे उक्त लोगों ने रास्ते में ही घेर लिया और वह बिना शिकायत दिए घर आ गया। धमकी देने वाले लोगों की सीसीटीवी फुटेज से पहचान की जा सकती है। सरपंच ने आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है और पुलिस सुरक्षा भी मांगी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.