Move to Jagran APP

चंडीगढ़ में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, सड़क किनारे रो रही बच्ची को अकेला देख आटो चालक ने बनाया हवस का शिकार

Chandigarh Crime News चंडीगढ़ में आटो चालक ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। आरोपित आटो चालक ने सड़क किनारे रो रही नाबालिक को अकेला देख उसे अपने आटो में बिठाया और जंगल एरिया में उसके साथ दुष्कर्म किया।

By Ankesh ThakurEdited By: Published: Tue, 17 May 2022 11:10 AM (IST)Updated: Tue, 17 May 2022 11:10 AM (IST)
चंडीगढ़ में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, सड़क किनारे रो रही बच्ची को अकेला देख आटो चालक ने बनाया हवस का शिकार
पुलिस ने आरोपित आटो चालक को गिरफ्तार कर लिया है। सांकेतिक फोटो

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। सिटी ब्यूटीफुल चंडीगढ़ एक बार फिर शर्मशार हुआ है। आटो चालक ने एक नाबालिग को अकेला देख उसे अपने आटो में बिठाया और फिर सेक्टर-51 के जंगल एरिया में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। मोहाली नंबर आटो चालक रोती हुई नाबालिग को घर पहुंचाने का भरोसा देकर पहले उसे शहर में घूमाता रहा और बाद में जंगल में ले जाकर उसके साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। हालांकि चंडीगढ़ पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित की पहचान सेक्टर-49 स्थित ईडब्लूएस कालोनी में रहने वाले 31 वर्षीय पवन कुमार के तौर पर हुई है। पुलिस ने उसे जिला अदालत में पेश कर दो दिन रिमांड पर लिया है। पुलिस ने उसका आटो भी बरामद कर लिया है।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार 14 साल नाबालिग का परिवार पंचकूला में रहता है। गरीबी की वजह से उसके रिस्तेदार ने नाबालिक को सेक्टर-28 स्थित कोठी में बच्चे की देखरेख के लिए नौकरी लगवाई थी। नाबालिग तीन दिन बाद कोठी से परेशान होकर वहां से भाग निकली, लेकिन जब वह सड़क पर पहुंची तो उसे समझ नहीं आया कि वह पंचकूला परिवार के पास कैसे पहुंचेगी। नाबालिगा के पास किराये के लिए पैसे तक नहीं थे। इस वजह से वह सड़क किनारे रोने लगी। तभी वहां से आरोपित पवन आटो लेकर गुजरा और उसने रोते हुए देखा। आरोपित आटो चालक ने नाबालिग को घर पहुंचाने का भरोसा देकर अपने आटो में बैठा लिया। उसे पंचकूला लेकर जाने के बहाने सेक्टर-51 की तरफ जंगल एरिया में ले गया। वहां उसने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया और उसे वहीं छोड़कर फरार हो गया। 

नाबालिग रोते हुए जंगल एरिया से सड़क पर पहुंची, जहां पुलिस का नाका लगा हुआ था। एक महिला पुलिसकर्मी की नजर रो रही नाबालिग पर पड़ी। उसने महिला कांस्टेबल को पूरी आपबीती सुनाई। घटना की सूचना सेक्टर-49 थाना पुलिस को दी गई। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और सेक्टर-28 से लेकर सेक्टर-51 तक की सड़क पर लगे पूरे सीसीटीवी खंगाले गए। सीसीटीवी कैमरे की मदद से पुलिस आरोपित आटो चालक पवन तक पहुंची, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। 

बता दें कि इससे पहले भी आटो चालक ऐसी घिनौनी घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। चंडीगढ़ में मोहाली, पंचकूला के रजिस्टर्ड आटो चालक और ट्रेम्प्रेरी नंबर वाले चालक से सिटी अनसेफ कर रहे हैं। आटो में फर्जी नंबर प्लेट लगाकर घूम रहे आटो चालक शहर में दुष्कर्म, चोरी, लूट, अपहरण सहित आपराधिक वारदात को अंजाम देकर सनसनी फैला रहे हैं। इससे पहले एक आटो चालक ने दिल्ली की महिला के साथ सेक्टर-17 में दुष्कर्म किया था। हालांकि पुलिस ने उसे गिरफ्तार भी कर लिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.