Move to Jagran APP

ऑडिशंस में बच्चोंं ने दिखाई एक्टिंग, सिंगिंग और डांसिंग की प्रतिभा

कोरनिटोज जूनियर स्मार्ट किड पंजाब का चंडीगढ़ ऑडिशन एनएफसीआइ मोहाली में आयोजित किया गया। इसमें बच्चों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Mon, 21 Oct 2019 01:22 PM (IST)Updated: Mon, 21 Oct 2019 01:22 PM (IST)
ऑडिशंस में बच्चोंं ने दिखाई एक्टिंग, सिंगिंग और डांसिंग की प्रतिभा
ऑडिशंस में बच्चोंं ने दिखाई एक्टिंग, सिंगिंग और डांसिंग की प्रतिभा

जेएनएन, मोहाली। कोरनिटोज जूनियर स्मार्ट किड पंजाब का चंडीगढ़ ऑडिशन एनएफसीआइ मोहाली में आयोजित किया गया। इवेंट्स जस्ट अभी और चस्का प्रोडक्शन की ओर से करवाए जा रहे इस ऑडिशन में पंजाब के 10 से 13 साल के और पांचवीं से आठवीं क्लास के बच्चे भाग ले सकते हैं और पंजाब के एक बड़े मंच का हिस्सा बन सकते हैं।

loksabha election banner

इवेंट्स के तहत अमृतसर, जालंधर, गुरदासपुर, होशियारपुर, पठानकोट, लुधियाना और फगवाड़ा में ऑडिशन हो चुके हैं और चंडीगढ़ में ऑडिशन चल रहे हैं। वहीं, लुधियाना, पटियाला और चंडीगढ़ के कुछ स्कूलों के ऑडिशंस होने हैं। इस ऑडिशन में अमरदीप शर्मा एवं आरजे निधि शर्मा ने निर्णायक की भूमिका निभाई।

 

बच्चों की परफॉर्मेस देखकर जजेज ने खूब सराहना की। अगर बच्चे में एक्टिंग, डांस और सिंगिंग की प्रतिभा है वह इन ऑडिशंस में भाग ले सकता है। इस मौके पर इवेंट्स जस्ट अभी के डायरेक्टर अभिषेक शर्मा और स्वाति शर्मा, सुपर ब्वॉय करण, मनन सबरवाल, तृष्ला शर्मा, कोमल, राजेश वर्मा, सहित टीम मौजूद थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.