Move to Jagran APP

फिल्म निर्देशक जगजीत सिद्धू बोले, अब एक्शन फिल्म बनाने चल रही प्लानिंग Chandigarh News

फिल्म निर्देशक जगजीत सिद्धू ने कहा कि मेरे लिए शायद यह बड़ी बात थी कि अनुराग कश्यप के लिए लिखना होगा। उनकी फिल्म अपने डायलॉग से हिट हो जाती है।

By Edited By: Published: Mon, 17 Jun 2019 08:57 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jun 2019 11:21 AM (IST)
फिल्म निर्देशक जगजीत सिद्धू बोले, अब एक्शन फिल्म बनाने चल रही प्लानिंग Chandigarh News
फिल्म निर्देशक जगजीत सिद्धू बोले, अब एक्शन फिल्म बनाने चल रही प्लानिंग Chandigarh News

जेएनएन, चंडीगढ़। मेरे लिए शायद यह बड़ी बात थी कि अनुराग कश्यप के लिए लिखना होगा। उनकी फिल्म अपने डायलॉग से हिट हो जाती है। जो काफी रॉ रहते हैं। फिल्म भी देहात के ऊपर। ऐसे में मेरा पहला अनुभव तो काफी खास रहा। मगर फिर मैंने अपने लेखन कौशल को पूरी तरह से इसमें दिखाया। फिल्म निर्देशक जगजीत सिद्धू ने कुछ इस अंदाज में अपने बॉलीवुड प्रोजेक्ट पर बात की।

loksabha election banner

जगजीत सिंह होटल जेडब्ल्यू मैरियट-35 में फिल्म 'छड़ा' के लिए पहुंचे थे। किस्मत फिल्म से इंडस्ट्री में एक अलग दौर को लेकर पहुंचे जगजीत की रिश्तों पर ही आधारित ये एक और फिल्म है। दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा के साथ पहली बार काम कर रहा था। पहले ये घबराहट थी कि दोनों ही इंडस्ट्री के बड़े नाम है। मगर धीरे-धीरे उनके काम को करने के दौरान, हमारी अच्छी बनी और फिल्म भी बेहतर रही।

मां की देखरेख के लिए वापस आया पंजाब

जगदीप ने कहा कि उन्हें शुरू से ही फिल्म में आना था। ऐसे में मुंबई जाने की तमन्ना थी। मुंबई में ही अपनी पढ़ाई की। मगर बहुत स्ट्रगल रहा। बहुत छोटे-छोटे मौके मिलने लगे। इस बीच खबर मिली की मेरी मां की तबियत बिगड़ गई है। इस वजह से मैं दोबारा गंगानगर आ गया। इस दौरान यहां पंजाबी सिनेमा भी बेहतर हो गया। इसकी वजह से मैंने इसी इंडस्ट्री में काम करना शुरू किया।

खुशी है कि काफी अच्छी टीम मिली

जगदीप का कहना है कि मुझे खुशी है कि मुझे अच्छी टीम ही मिली। इस बीच यहां नया सिनेमा देखने को मिला। जहां आप अलग तरह की फिल्म भी दिखा सकते हैं। इस बीच मैंने किस्मत को जब लिखा, तो लगा कि ये पंजाबी ऑडियंस के लिए बिल्कुल अलग कॉन्सेप्ट होगा। लोगों ने इसे पसंद किया भी। मैं रिश्तों पर आधारित ज्यादा सिनेमा करना चाहता हूं। इसमें काफी गहराई होती है। हालांकि अब एक्शन फिल्म बनाने की भी प्लानिंग है, जल्द ही आप इस रूप में भी मेरा निर्देशन और लेखन देखेंगे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.