Move to Jagran APP

Covid-19 के खिलाफ प्रधानमंत्री के जागरुकता अभियान का हिस्सा बनीं अंजुम मोदगिल, लोगों से की सावधान रहने की अपील

इंटरनेशनल शूटर अंजुम मोदगिल ने जागरुकता अभियान में हिस्सा लेते हुए एक वीडियो संदेश जारीकर त्योहारी सीजन में लोगों से सावधान रहने की अपील की। अंजुम मोदगिल 10 मीटर राइफल में देश की नंबर वन और वर्ल्ड की नंबर दो खिलाड़ी है।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Tue, 13 Oct 2020 04:45 PM (IST)Updated: Tue, 13 Oct 2020 04:45 PM (IST)
Covid-19 के खिलाफ प्रधानमंत्री के जागरुकता अभियान का हिस्सा बनीं अंजुम मोदगिल, लोगों से की सावधान रहने की अपील
अंजुम मोदगिल सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और फिटनेस से जुड़े वीडियो शेयर करती रहती हैं।

चंडीगढ़, [विकास शर्मा]। इंटरनेशनल शूटर अंजुम मोदगिल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से शुरू किए गए कोविड-19 के खिलाफ जागरुकता अभियान में हिस्सा लेते हुए एक वीडियो संदेश जारी किया है। इस वीडियो संदेश में अंजुम मोदगिल लोगों से अपील कर रही हैं कि वह त्योहारों के सीजन में कोविड सुरक्षा उपायों को बरतने में लापरवाही न बरतें।

prime article banner

अंजुम मोदगिल बता रही हैं कि वह बिना किसी जरूरी काम के घर से बाहर न निकलें, भीड़भाड़ वाली जगहों पर जाने से परहेज करें। जब भी घर से बाहर निकलें मुंह पर जरूर मास्क पहनकर निकलें, बार -बार हाथ धोएं। त्योहारों के समय अपने रिश्तेदारों के घर जाकर बधाई देने से भी बचें। अगर कोई गिफ्ट देता है तो उसे पहले सेनिटाइज कर लें, तभी खोलें। इन सुरक्षा उपायों के साथ हम कोरोना महामारी को हरा सकते हैं।

इससे पहले अंजुम ने दिया स्टे होम, स्टे सेफ का संदेश

इससे पहले भी अंजुम मोदगिल ने एक वीडियो संदेश जारी कर लोगों को कोरोना महामारी से खुद को सुरक्षित रखने का संदेश दिया था। इस संदेश में अंजुम ने बताया था कि कोरोना महामारी की वजह से हम जीना नहीं छोड़ सकते हैं। हमें सुरक्षा उपायों का इस्तेमाल करते हुए कोरोना के साथ जीना होगा। उन्होंने बताया था कि वह खुद ज्यादातर समय घर पर ही रहती हैं। आप भी घर रहिए, स्टे होम, स्टे सेफ। खुद को व्यस्त और फिट रखें। तभी हम कोरोना के खिलाफ जंग जीत सकें।

फिटनेस से जुड़े वीडियो भी शेयर करती रहती हैं अंजुम

अंजुम मोदगिल फिटनेस से जुड़े वीडियो शेयर करती रही हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। कभी वह रनिंग करते हुए, योग करते हुए, शूटिंग करते हुए, वेटलिफ्टिंग करते हुए वीडियो शेयर लोगों को फिट रहने के लिए प्रेरित करती रहती हैं। गौरतलब है कि टोक्यो ओलंपिक में देश के लिए शूटिंग में पहला कोटा हासिल करने वाली अंजुम मोदगिल 10 मीटर राइफल में देश की नंबर वन और वर्ल्ड की नंबर दो खिलाड़ी है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.