जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। हरियाणा के जिला हिसार में अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट का नाम महाराजा अग्रसेन के नाम पर होगा। यह घोषणा हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने दो दिन पहले ही की है। इस फैसले पर चंडीगढ़ में अग्रवाल समाज से जुड़े सगठनों ने खुशी जाहिर की है। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा हिसार अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट का नामकरण अग्रसेन महाराज के नाम पर करने की घोषणा का अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन चंडीगढ़ के अध्यक्ष आनंद सिंगला और महामंत्री प्रदीप बंसल ने स्वागत किया है।

आनंद सिंगला ने कहा कि अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन के राष्ट्रीय अध्यक्ष गोपाल शरण गर्ग के प्रयासों और पूरे अग्रवाल समाज की मांग मानने पर वे देश के 10 करोड़ अग्रवाल बंधुओं की ओर से माननीय लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल, हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता और हिसार के विधायक डॉ. कमल गुप्ता का आभार व्यक्त करते हैं।

आनंद सिंगला ने कहा कि अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन पिछले काफी समय से अलग-अलग मंचों से हिसार के प्रस्तावित अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट का नाम भगवान महाराजा अग्रसेन के नाम पर करने की मांग उठा चुका है। गत दिवस भी माननीय लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को एयरपोर्ट के नामकरण की मांग सहित अग्रवाल समाज से संबंधित अन्य छह मांगों को लेकर भी सम्मेलन के प्रतिनिधिमंडल ने ज्ञापन सौंपा था। आज हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा हिसार के प्रस्तावित एयरपोर्ट का नाम महाराजा अग्रसेन के नाम पर करने की घोषणा से पूरे देश के अग्रवाल समाज में खुशी की लहर है। इस घोषणा का सम्मेलन के प्रदेश महामंत्री महामंत्री प्रदीप बंसल , मुख्य संरक्षक श्री सतप्रकाश अग्रवाल, सुभाष मित्तल, जगमोहन गर्ग, महिला अध्यक्षा डॉक्टर शीनू अग्रवाल युवा अध्यक्ष आधीष जिंदल सुशील अग्रवाल, अवनीश बंसल एवं अन्य पदाधिकारियों ने भी जोरदार स्वागत करते हुए हरियाणा के मुख्यमंत्री व अन्य नेताओं का आभार व्यक्त किया।

Edited By: Ankesh Thakur