Move to Jagran APP

एयरपोर्ट 22 व 30 मई को होगा ऑपरेशनल, यूक्रेन व अमेरिका से आने वाले यात्री सीधे उतरेंगे चंडीगढ़

Chandigarh International Airport को 22 और 30 मई को ऑपरेशनल किया जाएगा। इन दोनों तारीखों को दो फ्लाइट्स चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर लैंड करेंगी और दो फ्लाइट्स उड़ान भरेंगी।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Wed, 13 May 2020 09:06 PM (IST)Updated: Wed, 13 May 2020 09:06 PM (IST)
एयरपोर्ट 22 व 30 मई को होगा ऑपरेशनल, यूक्रेन व अमेरिका से आने वाले यात्री सीधे उतरेंगे चंडीगढ़
एयरपोर्ट 22 व 30 मई को होगा ऑपरेशनल, यूक्रेन व अमेरिका से आने वाले यात्री सीधे उतरेंगे चंडीगढ़

चंडीगढ़ [विकास शर्मा]। Coronavirus संक्रमण के खतरे के बीच विदेशों में फंसे भारतीयोंं को स्वदेश लाने के लिए एयर इंडिया (Air India) ने एक बार फिर कमर कस ली है। इसी कड़ी में चंडीगढ़ इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Chandigarh International Airport) को 22 और 30 मई को ऑपरेशनल किया जाएगा। इन दोनों तारीखों को दो फ्लाइट्स चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर लैंड करेंगी और दो फ्लाइट्स उड़ान भरेंगी।

loksabha election banner

पहली स्पेशल इंटरनेशनल फ्लाइट 22 मई को यूक्रेन से वाया दिल्ली होती हुई सुबह 10:05 बजे चंडीगढ़ इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लैंड करेगी और 10:45 बजे वापस दिल्ली के लिए उड़ान भरेगी। वहीं, 30 मई को एयर इंडिया की स्पेशल अमेरिका से दिल्ली होते हुए रात की साढ़े 10 बजे आएगी और रात को ही 11:30 बजे उड़ान भरेगी। 

यात्रियों की संख्या के बारे में अभी पता नहीं

चंडीगढ़ इंटरनेशनल एयरपोर्ट के प्रवक्ता प्रिंस ने बताया कि अभी इन फ्लाइट्स में कितने यात्री आएंगे या उन्हें कहां रखा जाएगा, इस संबंध मेंं कोई भी जानकारी एयरपोर्ट प्रबंधन के पास नहीं है।

हमने कर ली है पूरी तैयारी : एमआर जिंदल

एयर इंडिया के स्टेशन मैनेजर एमआर जिंदल ने कहा कि हमने इससे पहले भी विदेशों में फंसे भारतीयों को देश में व विदेशी नागरिकों को उनके देश पहुंंचाया है। इन दोनों फ्लाइट्स की लैंडिंग और डिपार्चर के लिए एयर इंडिया के स्टाफ ने ग्राउंड सर्विस देने की तैयारी कर ली है। विदेश से आने वाले इन यात्रियों की तमाम औपचरिकताएं जल्द पूरी की जाएंगी, ताकि उन्हें चंडीगढ़ पंहुचने पर कोई परेशानी न हो।

यह भी पढ़ें: समय के साथ हाथों को भी सैनिटाइज करेगी यह Hand care watch, पहननेे में भी है आसान

यह भी पढ़ें: तरनतारन में अचानक वार्ड से बाहर आए Coronavirus Positive 100 मरीज, करने लगे नारेबाजी

यह भी पढ़ें: सामान लौटाने के लिए ASI मांग रहा कोरोना फीस, CM से पांच हजार कर्ज देने की अपील!

यह भी पढ़ें: Coronavirus: इस थाने के सभी कर्मचारी क्वारंटाइन, थाना बंद, DSP दफ्तर से चलेगा काम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.