संस, कुराली :चंडीगढ़ मार्ग पर शुक्रवार रात करीब साढ़े नौ बजे चंडीगढ़ से रोपड़ की ओर जा रही ऑडी कर की एक बाइक से टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार तीन युवक मामूली रूप से घायल हो गए। हालांकि कार से टक्कर के कारण सड़क पर गिरी बाइक के पास से एक एयर पिस्टल मिली है। मामले में कार चालक ने आशंका जताई है कि बाइक सवार युवक शायद लूट की वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे और मौके से बरामद एयर पिस्टल उन्हीं की थी।

चंडीगढ़ निवासी फतेह शेर सिंह ने बताया कि शुक्रवार रात वह परिवार के साथ अपनी ऑडी कार में सवार होकर किसी समारोह में शामिल होने रोपड़ जा रहे थे। रात करीब साढ़े नौ बजे जैसे ही वह गांव लखनौर के निकट पहुंचे, अंधेरे में बिना हेड लाइट जलाए बाइक सवार तीन युवक अचानक उनकी कार के सामने आ गए। उन्होंने बाइक सवार युवकों को बचाने का प्रयास किया, मगर बाइक उनकी कार से टकरा गई। इससे बाइक सवार तीनों युवक बाइक समेत सड़क पर गिरकर घायल हो गए। घायल युवकों ने कहा- खुद इलाज करवा लेंगे

फतेह शेर सिंह ने बताया कि घटना के बाद उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। इस दौरान उन्होंने तीनों युवकों से उपचार के लिए अस्पताल चलने की बात कही। मगर युवकों ने कहा कि पैसे दे दो, उपचार वह खुद ही करवा लेंगे। इस दौरान मौके पर कई लोग एकत्र हो गए और हाईवे पर ट्रैफिक जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई। हादसे के बाद उन्होंने अपनी कार सड़क किनारे खड़ी कर दी थी। इतने में तीनों युवक बाइक को मौके पर छोड़ वहां से चलते बने। फतेह शेर सिंह के अनुसार जिस जगह युवकों की बाइक गिरी थी, उसके पास ही उन्हें एक एयर पिस्टल मिली। उन्होंने आशंका जताई कि मामले से संबंधित युवक सड़क पर अंधेरे में लूट के इरादे से खड़े थे, लेकिन वे हादसे का शिकार हो गए। इस बीच मौके पर थाना सदर कुराली की पुलिस भी मौके पर जा पहुंची और उन्होंने बाइक को कब्जे में ले लिया। इस बीच उन्होंने सड़क पर पड़ी मिली एयर पिस्टल को पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पूछताछ के बाद बाइक सवार युवकों को दी क्लीन चिट

मामले में थाना सदर प्रभारी हरनेक सिंह ने बताया कि ऑडी कार व बाइक के बीच टक्कर महज एक हादसा था। मामूली रूप से घायल हुए बाइक सवार तीनों युवक कुराली के ही रहने वाले है। पुलिस ने तीनों युवकों से पूछताछ की है। पूछताछ के दौरान युवकों ने बताया है कि वह अपने किसी दोस्त के यहां जा रहे थे और रास्ते में हादसे का शिकार हो गए। ..तो फिर मौके से मिली एयर पिस्टल किसकी?

पुलिस के अनुसार मौके से मिली गन मामूली एयर पिस्टल है। यह एयर पिस्टल बाइक सवार युवकों की नहीं थी। एयर पिस्टल किसकी है और घटनास्थल के पास कैसे आई पुलिस इसकी जांच कर रही है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!