Move to Jagran APP

चंडीगढ़ से श्रीनगर के लिए 1777 रुपये में करें हवाई यात्रा, यह कंपनी दे रही खास ऑफर Chandigarh News

गो-एयर ने समर वेकेशन को देखते हुए अपने मिनिकेशंस ऑफर निकाला है। इस ऑफर में गो-एयर ने चंडीगढ़ से श्रीनगर के लिए मात्र 1777 रुपये से अपनी फ्लाइट बुकिंग शुरू की है।

By Sat PaulEdited By: Published: Mon, 17 Jun 2019 10:53 AM (IST)Updated: Mon, 17 Jun 2019 10:53 AM (IST)
चंडीगढ़ से श्रीनगर के लिए 1777 रुपये में करें हवाई यात्रा, यह कंपनी दे रही खास ऑफर Chandigarh News
चंडीगढ़ से श्रीनगर के लिए 1777 रुपये में करें हवाई यात्रा, यह कंपनी दे रही खास ऑफर Chandigarh News

जेएनएन, चंडीगढ़। गो-एयर ने समर वेकेशन को देखते हुए अपने 'मिनिकेशंस' ऑफर निकाला है। इस ऑफर में गो-एयर ने चंडीगढ़ से श्रीनगर के लिए मात्र 1777 रुपये से अपनी फ्लाइट बुकिंग शुरू की है। जिसमें यात्री श्रीनगर के लिए अपनी फ्लाइट सिर्फ 1777 रुपये में बुक करवा सकते हैं। जबकि मुंबई और बेंगलुरु के लिए भी गो-एयर ने अपनी फ्लाइट्स बुकिंग पर खास ऑफर शुरू की है। गो-एयर के प्रवक्ता ने बताया कि भारतीयों में काम के बीच रिलीफ लेने का प्रचलन बढ़ा है। वर्तमान में लोग सीमित बजट में परिवार के साथ साल में कई वेकेशन ब्रेक ले रहे हैं। गो-एयर को 'मिनिकेशंस' के तहत चंडीगढ़ वासियों के लिए अपने हवाई किराए में स्पेशल आफर लेकर आया है।

loksabha election banner

मुंबई और बेंगलुरु के लिए यह ऑफर

गो-एयर ने मिनिकेशंस ऑफर के तहत चंडीगढ़ से मुंबई के लिए 3,009 रुपये में टिकट बुकिंग की ऑफर शुरू की है। इसके अलावा चंडीगढ़ से बेंगलुरु के लिए 4,309 रुपये तय किया गया है। इसके लिए 18 से 23 जून के बीच बुकिंग करानी होगी। तभी यात्री इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

एक जुलाई से 30 सितंबर तक उठा सकते हैं लाभ

ऑफर के अंतर्गत पैसेंजर्स चंडीगढ़ से चलने वाली गो-एयर की फ्लाइट्स में इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। गो-एयर की इन फ्लाइट्स का लाभ 1 जुलाई से 30 सितंबर 2019 तक उठा सकते हैं। फ्लाईफेयर्स का बुकिंग पीरियड 18 से 23 जून 2019 रखा गया है। ग्राहक प्रोमो कोड के माध्यम से दस फीसद का डिस्कांउट भी प्राप्त कर सकते हैं। अर्बन डिक्शनरी में 'मिनिकेशंस' के मायने बहुत छोटी अवधि की वोकेशन यानी छुटिट्यां होती हैं। जोकि आमतौर पर सप्ताह के भीतर तक सीमित होती हैं। गो-एयर ने मिनिकेशंस चंडीगढ़ से मुंबई, श्रीनगर और बेंगलुरु के लिए यह आफर लांच की है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.