Move to Jagran APP

पंजाब में सियासी दलों का समर्थक बन चोरी करने वाला गैंग सक्रिय

सेक्टर-9 में पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिदर सिंह के ऑफिस के उद्घाटन समारोह में तीन मोबाइल फोन चोरी करने वाले आरोपितों को पुलिस ने बुधवार को कोर्ट में पेश किया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 08 Dec 2021 10:31 PM (IST)Updated: Wed, 08 Dec 2021 10:31 PM (IST)
पंजाब में सियासी दलों का समर्थक बन चोरी करने वाला गैंग सक्रिय
पंजाब में सियासी दलों का समर्थक बन चोरी करने वाला गैंग सक्रिय

जासं, चंडीगढ़ : सेक्टर-9 में पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिदर सिंह के ऑफिस के उद्घाटन समारोह में तीन मोबाइल फोन चोरी करने वाले आरोपितों को पुलिस ने बुधवार को कोर्ट में पेश किया। जहां से पुलिस ने आरोपित संजीव खन्ना का तीन दिन, राजेश का चार दिन और राहुल का पांच दिन का रिमांड हासिल किया। पुलिस आरोपितों ने पूछताछ कर रही है। इस गैंग के सदस्य बंगाल चुनाव में भी ऐसी वारदात को अंजाम दे चुके हैं। अब उनका जाल पंजाब, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में फैल चुका है। आरोपितों की निशानदेही पर पुलिस ने छह मोबाइल बरामद किए हैं। गैंग के सदस्य सियासी दलों के कार्यक्रमों में पार्टी समर्थक बनकर वारदातों को अंजाम देते हैं।

prime article banner

लुधियाना के खन्ना रोड की जगत कॉलोनी निवासी शशिवर्धन ने बताया कि सेक्टर-9 स्थित एसईओ नंबर 61-62-63 में छह दिसंबर को कैप्टन अमरिदर सिंह की नई पार्टी 'द पंजाब लोक कांग्रेस पार्टी' की उद्घाटन पार्टी थी। इस दौरान जैसे ही उन्होंने कैप्टन अमरिंदर सिंह से हाथ मिलाया, तो किसी ने उनकी जेब से मोबाइल फोन निकाल लिए। थोड़ी देर बाद मोबाइल चोरी होने का पता चलने के बाद जब उन्होंने देखा तो एक अज्ञात शख्स वहीं समोसे खा रहा था। शक हुआ तो उन्होंने उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर बाकी दोनों आरोपितों की पहचान की। वहां से पता चला कि बाकी दो आरोपित लुधियाना के रहने वाले हैं। इसके बाद पुलिस पार्टी तुरंत लुधियाना रवाना हुई। वहां से शेष दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK