मोहाली, जेएनएन। बलौंगी-खरड़ मार्ग पर निर्माणाधीन फ्लाईओवर के पास पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट के एक एडवोकेट के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की। आरोप है कि हमलावरों ने वकील को जमकर पीटा। वजह यह थी कि गैप न होने के चलते पीड़ित ने एक बोलेरो गाड़ी को ओवरटेक करने के लिए जगह नहीं दी। आरोप है कि बोलेरो चालक परिवार के सामने ही वकील की पिटाई करनी शुरू कर दी।

आरोप है कि हमलावर ने वकील की गाड़ी का शीशा तक तोड़ दिया। कुछ ही देर में इसका वीडियो भी वायरल हो गया। चंडीगढ़ सेक्टर-43 निवासी एडवोकेट योगिंदर नागपाल का आरोप है कि मारपीट के दौरान उन्हें और उनके परिजनों को अपशब्द भी कहे गए। हालांकि मौके पर मौजूद लोगों ने बीचबचाव किया। बाद में एडवोकेट योगिंदर नागपाल ने एसएसपी मोहाली को इसकी शिकायत दी। इस पर मामला बलौंगी थाने पहुंचा। एडवोकेट योगिंदर नागपाल का आरोप है कि गाड़ी का नंबर नोट कर देने के बाद भी उनकी शिकायत पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

साली की शादी में शामिल होने के लिए जा रहे थे लुधियाना

एडवोकेट योगिंदर नागपाल ने बताया कि वह डिस्ट्रिक्ट कोर्ट सेक्टर-43 में प्रेक्टिस करते हैं। वह अपने परिवार सहित लुधियाना अपनी साली की शादी में जा रहे थे। खरड़ में बन रहे फ्लाईओवर के चलते वहां रोजाना जाम लगता है। शाम करीब 5 बजे जब वह अपनी सियाज गाड़ी में सवार होकर बच्चों व पत्नी के साथ लुधियाना जा रहे थे तो उनके पीछे से आ रहा बोलेरो चालक लगातार प्रेशर हॉर्न मारकर उनसे साइड मांग रहा था। उन्होंने बताया खरड़ फ्लाईओवर के नीचे जगह कम होने के चलते जब वह उन्हें साइड नहीं दे पाए जो गिल्को वैली के पास बोलेरे चालक ने रांग साइड कट मारकर उनकी गाड़ी को घेर लिया। उसने नीचे उतरकर उन पर हमला कर दिया। एडवोकेट का आरोप है कि हमलावर नशे में था।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Sat Paul

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!