Move to Jagran APP

हरियाणा ने सुरजीत फुटबॉल अकादमी को 3-0 से हराया

एडिमिनस्ट्रेशन चैलेंज कप ऑल इंडिया फुटबॉल टूर्नामेंट में हरियाणा फुटबॉल एसोसिएशन ने सुरजीत फुटबॉल अकादमी अमृतसर को 3-0 से हरा दिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 26 Sep 2018 02:45 PM (IST)Updated: Wed, 26 Sep 2018 02:45 PM (IST)
हरियाणा ने सुरजीत फुटबॉल अकादमी को 3-0 से हराया
हरियाणा ने सुरजीत फुटबॉल अकादमी को 3-0 से हराया

जासं, चंडीगढ़ : एडिमिनस्ट्रेशन चैलेंज कप ऑल इंडिया फुटबॉल टूर्नामेंट में हरियाणा फुटबॉल एसोसिएशन ने सुरजीत फुटबॉल अकादमी अमृतसर को 3-0 से हरा दिया। विजेता टीम की तरफ से रोहित ने मैच के 22 वें मिनट में, रमनदीप ने 48 वें मिनट में और अजय ने 87वें मिनट में गोलकर टीम की जीत की राह आसान की। वहीं सुरजीत फुटबॉल अमृतसर अकादमी की तरफ से कोई भी खिलाड़ी गोल नहीं कर सका।

loksabha election banner

बाइचुंग भूटिया फुटबॉल स्कूल ने एसएजी गुजरात को दी मात

प्रतियोगिता के दूसरे लीग मैच में बाइचुंग भूटिया फुटबॉल स्कूल ने एसएजी गुजरात को 4-0 से मात दी। विजेता टीम की तरफ से मुकेश ने मैच के 23वें मिनट में, तुषार ने 62वें मिनट में, कुणाल ने 69वें मिनट में गोल किया। वहीं मैच के 82 वें मिनट में गोल बचाने के चक्कर में एसएजी गुजरात की टीम ने अपने ही पाले में आत्मघाती गोल दागा। जमशेदपुर ने फतेहगढ़ साहिब को 9-1 से हराया

प्रतियोगिता के तीसरे मैच में टाटा फुटबॉल अकादमी जमशेदपुर ने कोर्डिया साउथ हाल फुटबॉल अकादमी फतेहगढ़ साहिब के खिलाफ 9-1 से हराकर शानदार जीत हासिल की। विजेता टीम की तरफ से पीयूष अधिकारी ने मैच के 7वें मिनट और 34 मिनट में गोल किया। ऋषि राजपूत ने 9 वें, निखिल ने 32 वें, 46 वें और 50 वें मिनट में गोल किया। लेनिन सिंह ने मैच के 57वें और 65वें मिनट में और एसएन मतेई ने 92वें मिनट में गोल दागे। वहीं कोर्डिया साउथ हाल फुटबॉल अकादमी की ओर से एक मात्र गोल मैच के 11वें मिनट में हुआ।

मणिपुर ने डीएफए पटियाला को 4-2 से दी पटखनी

प्रतियोगिता के चौथे मैच में यूथस एसोसिएशन फुटबॉल क्लब मणिपुर ने दलबीर फुटबाल अकादमी पटियाला को 4-2 से हराया। विजेता टीम की तरफ से जेम्स और प्रियोबरता ने दो -दो गोल किए। जेम्स ने 20वें और 22 वें मिनट में और प्रियोबरता ने मैच के 65वें और 76वें मिनट में शानदार गोल किया। वहीं दलबीर फुटबॉल अकादमी पटियाला की तरफ से गुरफरीद ने मैच के 54 वें मिनट में और अनिल ने 70 वें मिनट में गोलकर अपनी टीम को जीत दिलाने की कोशिश की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.