जेएनएन, चंडीगढ़। सेलिब्रिटी होने का नुकसान ये है कि आप स्ट्रीट फूड आराम से नहीं खा सकते। मुझे स्ट्रीट फूड बेहद पसंद है। चंडीगढ़ में करीबन पांच-छह बार आ चुकी हूं, लेकिन हर बार सेलिब्रिटी की तरह, ऐसे में कभी आजादी से यहां नहीं घूमी। पर जो भी हो, आज यहां आने से पहले ही बटर चिक्कन ऑर्डर करवा लिया था। सभी चीजों से फ्री होकर सबसे पहली चीज बटर चिकन ही खाना है।

यह कहना है कि एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी का। वे शनिवार को एलांते मॉल पहुंची थीं। उन्होंने कहा कि एलांते मॉल पहले भी घूम चुकी हूं, पर मुझे अच्छा लगता अगर यहां एक आम लड़की की तरह घूम पाती। मुझे शॉपिंग पसंद है, लेकिन ब्रांड कॉन्शियस नहीं हूं। जो ड्रेस अच्छी लगे वो खरीद लेती हूं, चाहे वो किसी भी ब्रांड का हो। स्किन को फ्रेश रखने के लिए हालांकि मैैं ज्यादा सजग रहती हूं।

जिस फिल्म में अदिति लगूं उन्हें ना कर देती हूं

अदिति अपने गंभीर किरदारों के लिए जानी जाती है। उन्होंने कहा कि मुझे बचपन से एक्टिंग का शौक था। हम रॉयल फैमिली से हैैं, ऐसे में इस प्रोफेशन को अपनाना थोड़ा मुश्किल था। मगर अपने पैशन को देखते हुए मैैंने इसी फील्ड को चुना। लोग सोचते हैैं कि मैैं बहुत गंभीर किरदार करती हूं, दरअसल मैैं वो किरदार ही नहीं करती, जिसमें मैैं अदिति लगूं। कुछ ऐसे ही किरदार मुझे मिले भी, मैने उन्हें मना कर दिया।

बॉलीवुड़ गलाकाट प्रतिस्प्रर्धा से भरा है

अदिति आमिर खान की पत्नी किरण राव की कजिन हैं। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड से ऐसा कोई जुड़ाव मेरा नहीं था। किरण बेशक मेरी कजिन है, लेकिन मैैंने कभी किसी तरह की मदद नहीं ली। मैंने वक्त आने पर तमिल सिनेमा भी किया, जहां मैैंने अपना नाम बनाया। मेरा नेचर बिल्कुल प्रैक्टिकल नहीं है, ऐसे में बॉलीवुड में रहना मुश्किल हो जाता है। ये इंडस्ट्री गलाकाट प्रतिस्पद्र्धा से भरी है, आपको कदम कदम पर संभल कर चलना होता है।

यह भी पढ़ेंः इस स्कूल की हर क्लास में जुड़वा बच्चे, पहचान के लिए टीचर भी खा जाते हैं धोखा

Posted By: Kamlesh Bhatt

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!