चंडीगढ़ [शंकर सिंह] मेरे लिए आर्मी फेस्टवल से जुड़ना गौरव की बात है। पढ़ाई के दौरान मेरे पिता चाहते थे कि मैं आर्मी से जुड़ू। देश की सेवा करूं। मगर मंजिल मुझे इंजीनियरिंग तक लेकर गई। यह संयोग की बात है कि मैं एक्टर बन गया। हालांकि इससे भी अच्छी बात यह रही कि एक्टर बनकर मैंने आर्मी के बारे में बहुत कुछ जाना। अभिनेता सोनू सूद ने कुछ इन शब्दों में आर्मी से जुड़ी बातें शेयर की। शनिवार को वह आर्मी लिटरेचर फेसि्टवल में शामिल हुए।

उन्होंने कहा कि फिल्म पल्टन के दौरान लद्दाख में बहुत कम तापमान में रहकर उन्होंने जाना कि फौजियों को क्या-क्या दिक्कत आती है। तमाम दिक्कतों के बाद भी वह किस तरह देश की सरहदों की रक्षा करते हैं। इसके बाद से मेरे मन में वतन के इन सिपाहियों के लिए इजज्त और बढ़ गई।

आजकल हर कोई विलेन बनना चाहता है...

सोनू ने कहा कि उन्हें ग्रे शेड के किरदार ज्यादातर ऑफर हो रहे हैं। इसमें अजब सी खुशी भी मिलने लगी है। इन दिनों हर कलाकार विलेन का किरदार करना चाहता है। यही कारण है कि मुझे ऐसे किरदार निभाना ज्यादा अच्छा लगता है। सलमान खान के साथ सुपरहिट फिल्म दबंग के बार में बताते हुए सोनू सूद ने कहा कि फिल्म में उन्हीं ने छेदी सिंह के किरदार को मजाकिया बनाया था। पहले तो सलमान एेसा नहीं करना चाहते थे, मगर बाद में उन्हें यह बहुत पसंद आया। फिर दर्शकों ने भी इसे खूब सराहा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Pankaj Dwivedi