चंडीगढ़, जेएनएन। चंडीगढ़ पुलिस की सख्ती के दावे को बाइक सवार स्नैचर फेल साबित कर रहे हैं। आए दिन आरोपित बाइक सवार बेखौफ होकर लगातार स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। इस बार एक महिला ऐसे बदमाशों की शिकार बनी। महिला के पास रास्ता पूछने के बहाने एक आरोपित आया और बातों में उलझाकर मौका मिलते ही गले से सोने की चेन छीनकर फरार हो गया।

दरअसल वीरवार दोपहर सेक्टर 23 में रहने वाली एक महिला सब्जी लेने बाहर गई थी। इसी दौरान रास्ता पूछने के बहाने बाइक सवार दो युवक सोने की चेन छीनकर फरार हो गए। महिला की शिकायत पर पहुंची सेक्टर 17 थाना पुलिस ने प्राथमिक जांच के बाद अज्ञात दोनों आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। महिला के साथ होने वाली वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुकी है।

शिकायतकर्ता 54 वर्षीय महिला में बताया कि वह हाउस वाइफ है। सेक्टर 23 डी में परिवार के साथ रहती है। वह वीरवार को सब्जी लेने के लिए मार्केट में निकली थी। तभी अचानक एक व्यक्ति ने आकर रास्ता पूछा और बातों में उलझाकर रखा। इसी दौरान उक्त व्यक्ति का बाइक सवार साथी भी थोड़ी दूरी पर आकर खड़ा हो गया। जिसके बाद मौका पाकर आरोपित व्यक्ति महिला के गले से चेन छीनकर फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच में लगी है।

चंडीगढ़ में झपटमारों का आतंक

शहर में झपटमारी और चोरी की लगातार वारदातों पर संबंधित थाना पुलिस एफआइआर तक सीमित होकर रह चुकी है। एक सप्ताह में विभिन्न स्थानों पर चोरी और झपटमारी की 11 वारदातों में ज्यादतर केस में आरोपित बाइक सवार दो युवक सामने आ रहे हैं। 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021