Move to Jagran APP

Murder Case में फरार महिला गिरफ्तार, 2001 में मनीमाजरा में हुई थी वारदात Chandigarh News

साल 2001 में मनीमाजरा स्थित मॉडर्न हाउसिंग कांप्लेक्स में व्यक्ति अजमेर सिंह की हत्या के मामले में फरार चल रही महिला बबली को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

By Sat PaulEdited By: Published: Fri, 27 Dec 2019 09:50 AM (IST)Updated: Sat, 28 Dec 2019 08:27 AM (IST)
Murder Case में फरार महिला गिरफ्तार, 2001 में मनीमाजरा में हुई थी वारदात Chandigarh News
Murder Case में फरार महिला गिरफ्तार, 2001 में मनीमाजरा में हुई थी वारदात Chandigarh News

चंडीगढ़, जेएनएन। साल 2001 में मनीमाजरा स्थित मॉडर्न हाउसिंग कांप्लेक्स में व्यक्ति अजमेर सिंह की हत्या के मामले में फरार चल रही महिला बबली को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसे जिला अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया।

loksabha election banner

मामले में शिकायर्ता प्रकाश ने बताया कि वह सितंबर 2001 में मनीमाजरा स्थित मॉडर्न हाउसिंग कांप्लेक्स के मकान में अजमेर सिंह के घर नौकर था। वहां बबली नाम की महिला खुद को अजमेर की पत्नी बता कर रह रही थी। बबली ने राजवीर और बजिंदर सिंह के साथ साजिश रचकर अजमेर की हत्या कर दी थी। मनीमाजरा थाना पुलिस ने आरोपियों को जांच के बाद गिरफ्तार भी कर लिया था।

जिला अदालत में पूरी कानूनी प्रक्रिया के आधार पर सुनवाई के बाद दोषी पाते हुए आरोपितों को उम्र कैद की सजा सुनाई थी। दो साल की सजा काटने के बाद बबली ने पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट में सजा के खिलाफ अर्जी दायर की और वहां से जमानत मिलने पर बाहर आ गई थी। सुनवाई के दौरान 2005 में बबली की ओर से दायर की गई याचिका हाईकोर्ट ने खारिज कर दी थी। हालांकि इसके बाद बबली फरार हो गई थी।

बता दें कि पीएसएल के डीएसपी कृष्ण कुमार की अगुवाई में लगातार फरार चल रहे आरोपितों की गिरफ्तारी की जा रही है। पिछले तीन दिन में पीएसएल की टीम ने हत्या और लूट मामले में फरार चल रहे तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.