जागरण संवाददाता, जीरकपुर। पंजाब की कांग्रेस सरकार की गलत नीतियों का खामयाजा प्रदेश की जनता भुगत रही है। यह आरोप आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता कुलजीत सिंह रंधावा ने लगाए हैं। रंधावा सोमवार को जीरकपुर के गांव लोहगढ़ में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। जहां उन्होंने कांग्रेस सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कई आरोप जड़ दिए।

कुलजीत सिंह रंधावा ने कहा कि प्रदेश सरकार की अनदेखी की वजह से डेराबस्सी विधानसभा क्षेत्र पूरी तरह से बीमारियों की चपेट में आ चुका है। क्षेत्र में इस समय डेंगू, टाइफाईड, डायरिया जैसी कई भयानक बीमारियों फैल चुकी हैं। इन बीमारियों के चलते लोगों की जान जा रही है। स्वास्थ्य व्यवस्था पर कई सवाल उठाते हुए रंधावा ने कहा कि सरकारी अस्पतालों की दयनीय हालत है। लोगों को वहां इलाज की कोई सुविधा नहीं मिल रही है। जिसके चलते निजी अस्पतालों की लूट वाले मंहगे इलाज से क्षेत्र के लोग दुखी हैं।

आप नेता रंधावा ने कह कि ऐसे समय में आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल द्वारा स्वास्थ्य सुविधाओं पर पंजाब को दी गई दूसरी गारंटी लोगों के लिए उम्मीद की किरण बन गई है। नतीजन जीरकपुर के गांव लोहगढ़ में आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता कुलजीत सिंह रंधावा (प्रदेश उपाध्यक्ष, ट्रांसपोर्ट विंग) के नेतृत्व में कमलजीत सिंह सैनी और आशु रानी के प्रयासों से कई परिवार कांग्रेस व अकाली दल छोड़ आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए हैं।

कुलजीत सिंह रंधावा ने पार्टी में शामिल हुए परिवारों का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि 2022 में पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने से क्षेत्र के लोगों को स्वास्थ्य सुविधाएं, अच्छी शिक्षा और रोजगार मिलने के साथ-साथ भ्रष्ट व्यवस्था से मुक्ति मिलेगी। इस अवसर पर पार्टी में शामिल हुए परिवारों के अलावा रीटा रानी, सोनिया रानी, पिंकी रानी, सावित्री देवी, पुष्पा, रजिया, चंद्रावती, अरमान, गुरप्रीत सिंह विर्क, करमजीत सिंह चौहान, अमरिंदर सिंह, नितिन, सुखदेव सिंह, रणधीर सैनी, विवेक सहित बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे।

Edited By: Ankesh Thakur