Move to Jagran APP

गांव कजहेड़ी में आप ने निकाला रोष मार्च, कहा-सांसद व पार्षद बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध करवाने में विफल

रविवार को आम आदमी पार्टी के नेताओं ने गांव कजहेड़ी की खस्ताहाल सड़कों के विरोध में रोष मार्च निकाला। आप नेता चंद्रमुखी शर्मा ने कहा कि सांसद किरण खेर और नगर निगम के पार्षद लोगों को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाने में विफल रहे हैं।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Sun, 11 Oct 2020 06:30 PM (IST)Updated: Sun, 11 Oct 2020 06:30 PM (IST)
गांव कजहेड़ी में आप ने निकाला रोष मार्च, कहा-सांसद व पार्षद बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध करवाने में विफल
चंडीगढ़ के गांव कजहेड़ी की खस्ताहाल सड़कों को लेकर आप ने रोष मार्च निकाला है।

चंडीगढ़, जेएनएन। कजहेड़ी गांव की सड़कें बुरी तरह टूटी पड़ी हैं। चार साल पहले नगर निगम ने काम शुरू करने के नाम पर खुदाई करने के बाद काम बीच में छोड़ दिया था। इस कारण हालात और बदतर हो गए हैं। अब इनकी सुध लेने वाला कोई नहीं है। कजहेड़ी की खस्ताहाल सड़कों को लेकर रविवार को आम आदमी पार्टी ने विक्रमपुर पुंडीर और पीपी घई के नेतृत्व में रविवार को गांव में रोष मार्च निकाला।

loksabha election banner

इस मौके पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए आप नेता चंद्रमुखी शर्मा ने कहा कि शहर की सांसद और नगर निगम के पार्षदों को लोगों को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाने में कोई रुचि नहीं है। वे इसमें पूरी तरह नाकाम रहे हैं। उन्होंने कहा कि नगर निगम केवल नए-नए टैक्स लगाने के तरीके खोजता रहता है। रोष मार्च में आम आदमी पार्टी के नेता मनोज राय, मोहम्मद शकील, ममता और दरमियान सिंह मौजूद थे। पार्टी के मुख्य प्रवक्ता नितिन गोयल ने कहा कि अब आम आदमी पार्टी प्रशासन व नगर निगम की विफलताओं को उजागर करने और समस्याओं का समाधान करवाने के लिए पूरे जोर-शोर से हल्ला बोलेगी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.