Move to Jagran APP

Chandigarh सांसद के परिवार तक पहुंचा कोरोना, AAP ने की Kirron Kher के स्वस्थ होने की कामना

Chandigarh MP Kirron Kher News सांसद किरण खेर के पति और एक्टर अनुपम खेर ने अपनी मां भाई भाभी और भतीजी के कोरोना पॉजिटिव होने संबंधी ट्वीट कर जानकारी दी है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Sun, 12 Jul 2020 08:16 PM (IST)Updated: Sun, 12 Jul 2020 08:16 PM (IST)
Chandigarh सांसद के परिवार तक पहुंचा कोरोना, AAP ने की Kirron Kher के स्वस्थ होने की कामना
Chandigarh सांसद के परिवार तक पहुंचा कोरोना, AAP ने की Kirron Kher के स्वस्थ होने की कामना

चंडीगढ़, जेएनएन। आम आदमी पार्टी ने संसाद किरण खेर के परिवारिक सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की सूचना के बाद उनके स्वास्थ्य की कामना की है। आप प्रवक्ता योगेश सोनी ने कहा कि भले ही हम विपक्ष में हैं, वैचारिक मतभेद हैं, फिर भी शहर की संसाद के स्वास्थ्य को लेकर हर किसी को चिंता होती है। हम उनके स्वस्थ रहने की कामना करते हैं। बता दें कि रविवार को सांसद खेर के पति और एक्टर अनुपम खेर ने अपनी मां, भाई, भाभी और भतीजी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी ट्विटर पर साझा की है।

loksabha election banner

उन्होंने उम्मीद जताई कि संसाद जहां कही भी हैं, स्वस्थ होंगी। आप प्रवक्ता ने संसाद से अपील की है वह अपने स्वस्थ होने की सूचना फेसबुक लाइव होकर भी दें ताकि हर शहरवासी को तसल्ली हो सके। उन्होंने कहा कि राजनीति में आरोप-प्रत्यारोप का दौर चलता है, लेकिन इस समय एक जिम्मेदार विपक्षी दल होने के नाते हम सद्भावना में यकीन करते है। सत्ता पक्ष की कोई नीति अगर जनता के खिलाफ होगी तो आवाज उठाना लाज़मी है। उन्होंने कहा है कि आम आदमी पार्टी यही उम्मीद करती है कि संसाद ऐसे मौके पर जनता से संवाद बनाए, ताकि जनता को भो इस महामारी से लडने की प्रेरणा मिल सकें।

सासंद ने ट्वीट करके की स्वजनों के स्वस्थ होने की कामना

पति व अभिनेता अनुपम खेर की ओर से ट्वीट किए जाने के बाद सांसद खेर ने रिट्वीट करके अपने स्वजनों के स्वस्थ होने के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है।

बता दें कि रविवार को सांसद खेर के पति अभिनेता अनुपम खेर ने ट्वीट करके जानकारी दी थी कि उनकी मां, भाई, भाभी और भतीजी कोरोना संक्रमित निकले हैं। मां को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल करवाया गया है। इसके बाद सांसद किरण खेर ने ट्वीट करके अपने परिवार वालों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.